इस वजह से यूपी के होटल में फंसे दो फिल्मों के कलाकार

इस वजह से यूपी के होटल में फंसे दो फिल्मों के कलाकार

दुनियाभर में कोरोनावायरस का प्रकोप लगातार जारी है. इस खतरनाक संक्रमण को रोकने के लिए देश भर में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. इस बीच दो भोजपुरी फिल्में 'अपनापन' और 'गुलाबो' की कास्ट ऐंड क्रू होटल में फंस गई है. इनमें अभिनेता गौरव झा, ग्लोरी मोहन्ता, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रागिनी यादव, विद्या सिंह, अनूप अरोरा और जयप्रकाश सिंह प्रमुख रूप से शामिल हैं.

आपको बता दें कि इन दोनों फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश के रॉबर्ट्सगंज शहर में की जा रही थी. मगर लॉक डाउन के कारण से दोनों फिल्मों की कास्ट वहीं स्थानीय होटल में फंसी हुई है. अब धीरे-धीरे होटल में उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. फिल्म के निर्माता शगुन तिवारी ने इस बारें में बताया है कि लॉक डाउन की वजह से होटल में फिल्म के कलाकार और क्रू को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. किसी तरह से खाने की व्यवस्था हो पा रही थी. पर, अब धीरे-धीरे उसकी भी दिक्कत होने लगी है. उन्होंने कहा कि इस दौरान हमें सरकार से कोई सहयोग अभी तक नहीं मिल पाया है. हमने इस स्थिति से निकलने के लिए कई प्रयास भी किए, लेकिन प्रशासन की अनुमति के बिना ये संभव नहीं है.  

उन्होंने आगे बताया है कि होटल में पनाश फिल्म्स और ए. एन.एस इंटरप्राइजेज की फ़िल्म 'अपनापन' और 'गुलाबो' के कलाकारों के साथ उनके निर्देशक आलोक नाथ दीक्षित और अजय सिंह भी फंसे हैं. हालांकि सभी लोग लॉकडाउन का समर्थन करते हैं, लेकिन अब होटल में उनकी हालत खराब हो रही है. दोनों ही फिल्म की टीम ने प्रदेश सरकार से गुहार लगाई है कि उन्हें अपने घर लौटने के लिए कोई विकल्प दिया जाए.

आखिर क्यों स्वास्थ्य कर्मी से मारपीट कर रहे लोग ?

ग्रामीण बैंकों को मिला बड़ा तोहफा, इस प्रस्ताव को कैबिनेट समिति ने दी मंजूरी

हिंद महासागर : चीन और पाकिस्तान कर रहे संदिग्ध गतिविधियां, नौसेना ने किया ऐसा काम