जोकोविच और मेदवेदेव के साथ एलीट एटीपी फाइनल सूची में हुए शामिल
जोकोविच और मेदवेदेव के साथ एलीट एटीपी फाइनल सूची में हुए शामिल
Share:

नीदरलैंड के कैस्पर रूड रोलेक्स पेरिस मास्टर्स में संयुक्त राज्य अमेरिका के मार्कस गिरोन को हराकर एटीपी फाइनल्स में पदार्पण करेंगे। 22 वर्षीय, सीज़न के समापन के लिए क्वालीफाई करने वाला पहला नॉर्वेजियन है, जो 14 से 21 नवंबर तक ट्यूरिन के पाला एल्पिटोर में होगा।

गुरुवार की शाम को, रुड ने nittoatpfinals.com को बताया "यह एक अविश्वसनीय वर्ष रहा है जिसका सीज़न का सही अंत होगा।" "चूंकि यह इतना कड़ा" रेस टू ट्यूरिन " रहा है, पिछले कुछ सप्ताह और महीने तनावपूर्ण रहे हैं। साथ ही, यह मनोरंजक रहा है। एक टेनिस प्रशंसक के रूप में, यह देखना रोमांचकारी रहा है, और मैंने बहुत कुछ देखा है।" 2021 में, ओस्लो मूल निवासी का ब्रेकआउट सीज़न था, जिसने अपने छह एटीपी टूर खिताबों में से पांच जीते। जर्मनी के अलेक्जेंडर ज्वेरेव, एक और ट्यूरिन क्वालीफायर, इस साल पांच टूर-स्तरीय ट्राफियां जीतने वाले एकमात्र अन्य खिलाड़ी हैं।

रुड ने एटीपी रैंकिंग के शीर्ष दस में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, बस्ताद में नॉर्डिया ओपन, गस्ताद में स्विस ओपन और किट्ज़बुहेल में जेनेराली ओपन में ग्रीष्मकालीन यूरोपीय क्ले-कोर्ट स्विंग के दौरान लगातार तीन खिताब जीतने के बाद। वह 2011 में यूनाइटेड किंगडम के एंडी मरे के बाद बैंकॉक, टोक्यो और शंघाई में लगातार तीन खिताब जीतने वाले पहले खिलाड़ी बने।

भाई दूज के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां

आपसी रंजिश के चलते युवक ने ली मासूम की जान

अनिल देशमुख की गिरफ्तारी के बाद अब किसका नंबर? भाजपा नेता ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -