कैस्पर रूड मियामी ओपन के पुरूष वर्ग फाइनल में अल्काराज से भिड़ेंगे
कैस्पर रूड मियामी ओपन के पुरूष वर्ग फाइनल में अल्काराज से भिड़ेंगे
Share:

गैर वरीय नाओमी ओसाका मियामी ओपन महिला एकल फाइनल में दूसरी वरीयता प्राप्त इगा स्वियातेक से भिड़ने वाली है जबकि पुरूष वर्ग के फाइनल में कैस्पर रूड का सामना कार्लोस अल्काराज से होने वाला है। ओसाका एक वर्ष से अधिक वक़्त के उपरांत अपना पहला फाइनल खेलने वाली है। 

ओसाका ने फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के उपरांत बोला है कि काफी लोग कह रहे हैं कि तुम वापस आ चुकी है। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैं छोड़कर गई थी। मैं ऐसी ही खिलाड़ी रही हूं, बस मैं मैच नहीं खेल रही थी।  एशले बार्टी के 2019 में विश्व रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंचने से पहले ओसाका पहले नंबर पर आई गई थी। बार्टी तब से नंबर एक स्थान पर बनी हुई थीं लेकिन उन्होंने बीते सप्ताह संन्यास लेने का निर्णय किया है। इससे स्वियातेक सोमवार को जारी होने वाली रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंच सकती है।

छठे रैकिंग रूड ने शुक्रवार को सेमीफाइनल में फ्रांसिस्को सेरूंडोलो को 6-4, 6-1 से मात देकर रविवार को होने वाले पुरूष वर्ग के फाइनल में स्थान बनाया है जिसमें वह 14वें नंबर के अल्काराज के सामने होने वाले है। अल्काराज ने सेमीफाइनल में 8वें वरीय हबर्ट हुरकाज को 7-6 7-6 से शिकस्त दे दी है।

इंडियन एरोज ने रीयल कश्मीर के साथ मैच किया ड्रॉ

अर्जुन एरिगैसी इंडियन चेस टूर के एकल मैच में बनाई बढ़त

बाबर आज़म के शतक पर शहीद अफरीदी ने कह दी ऐसी बात, पाकिस्तानी फैंस ने जमकर सुनाई खरी-खरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -