यहाँ से ले पायेगे आईफोन 7 प्लस पर कैशबैक ऑफर
यहाँ से ले पायेगे आईफोन 7 प्लस पर कैशबैक ऑफर
Share:

टेक्नोलॉजी की बड़ी कंपनी एप्पल अपने स्मार्ट गैजेट के चलते विश्व जगत में जानी जाती है. इन गैजेट में शामिल है एप्पल कंपनी के फ़ोन्स जिन्हे हम आईफोन्स भी कहते है. रिपोर्ट की माने तो कंपनी के आने वाले नए आईफोन 8 को इसी महीने लांच किया जायेगा. लेकिन ताजा खबरों की ओर ध्यान दे तो ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पेटीएम अपने ग्राहकों को आईफोन 7 प्लस स्मार्टफोन पर काफी डिस्काउंट दे रही है. अगर आप यह डिस्काउंट चाहते है तो पेटीएम वेबसाइट को विजिट कर सकते है. आईफोन 7 प्लस में ग्राहक को केवल 128 जीबी और 32 जीबी वाले वेरिएंट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

आईफोन 7 प्लस के 128 जीबी वाले वेरिएंट को खरीदने के इच्छुक इस स्मार्टफोन पर 11,500 रूपये का कैशबैक  मिलेगा. जिसके बाद इस फ़ोन की कीमत 70,669 रूपये से कम होकर 59,169 रूपये हो जाएगी. 
आईफोन 7 प्लस फ़ोन के 32 जीबी वाले वेरिएंट्स पर ग्राहकों को 11,000 रूपये का कैशबैक मिलेगा. जिसके बाद इसकी कीमत ग्राहकों के लिए 51,799 रूपये हो जाएगी. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्द लांच होगा Xiaomi का यह स्मार्टफोन

आज ही अपनाये इस स्टेप्स को स्मार्टफोन में फ़ास्ट चार्जिंग के लिए

Facebook ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये नई ईमोजी

जल्द होगी Nokia के इस स्मार्टफोन की बिक्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -