कटाक्ष: कैशबैक से आजादी का जश्न
कटाक्ष: कैशबैक से आजादी का जश्न
Share:

हम सब आजादी के 72वें जश्न को मना रहे हैं। इन दिनों कैशबैक के जरिए भी लोग आजादी  मना रहे हैं। अब आॅनलाइन कंपनियों ने आजादी के दिन कैशबैक के कई आॅफर दिए हुए हैं। सेल में शॉपिंग करने पर 5 से 15 प्रतिशन कैशबैक के आॅफर मिलते ही लोगों का आजादी का जश्न दोगुना हो गया है। अब ये कैशबैक की महिमा है ही अपरम्पार। 
कैशबैक से आजादी का जश्न भारत में खूब मनाया जाता है। अब भई 100 रुपये की  शॉपिंग की और उस पर 15 प्रतिशत यानी 15  रुपये कैशबैक मिल गया, तो हो गया एक समोसे में आजादी का जश्न। अरे कैशबैक की महिमा तो इतनी है कि ये हर रोज आजादी का जश्न मनाने का अवसर देता है। सड़क पर सिग्नल तोड़ा, पुलिस ने पकड़ा, तो 100 रुपये के कैश से आप अपनी स्थिति में बैक आकर आजाद हो गए, तो हो गया न कैशबैक से आजादी का जश्न। बिना टिकिट यात्रा कर रहे हैं, टीसी ने पकड़ा, चुपचाप कुछ कैश थमाकर ट्रेन में फिर से सीट पर फैलकर बैठ गए, ये भी एक कैशबैक ही है और इससे मिली आजादी के तो क्या कहने।  ये कैशबैक बहुत आनंद की अनुभूति कराता है। हरदम, कैशबैक  होकर एक अलग ही आजादी महसूस होती है। आजादी का यह कैशबैक  या कैशबैक की यह आजादी अपने आपमें  अनूठी है। 
तो क्या ख्याल है आपका। कैशबैक से आजादी का जश्न मना रहे हैं या नहीं। आप जानिए आपका क्या ख्याल है, हम तो चले कैशबैक से आजादी मनाने। आजादी का यह कैशबैक  मुबारक हो सबको। 

 तीखे बोल

कटाक्ष: हम तो चले परदेश....

कटाक्ष: ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे...

कटाक्ष: दिल्ली गौशाला में 36 गायों ने की सामूहिक आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -