यहां सड़क पर हुई पैसों की बारिश, लोगों ने बनाए विडियो
यहां सड़क पर हुई पैसों की बारिश, लोगों ने बनाए विडियो
Share:

न्यू जर्सी : आप ने पैसे चोरी की घटनाएँ ने बहुत सुनी होंगी पर अपने आप कही से नोट गिरने की घटना नहीं सुनी होगी दरअसल यंहा सड़क पर एक चौकाने वाली घटना देखने को मिली है। जहां ईस्ट रूथरफोर्ट हाइवे पर नोटों से लदे ट्रक का दरवाजा अचानक से खुल जाता है और सारे पैसे हवा में बिखर जाते हैं। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें यूनिफॉर्म पहने हुए एक शख्स सड़क पर गाड़ियों की आवाजाही के बीच पैस उठा रहा है। जबकि बाकी लोग खड़े होकर उड़ते हुए नोटों को देख रहे हैं।

जानकारी के अनुसार इस सड़क से गुजरने वाले लोग अपनी कार को खड़ी कर नोटों के बिखरने का वीडियो बनाते हैं। बता दें ईस्ट रूथरफोर्ट पुलिस ने भी इस घटना के बारे में बताते हुए फोटो शेयर किया है। यही नहीं इस घटना को देखने के चक्कर में हाइवे पर दो कारों के बीच में टक्कर भी हो जाती है। लेकिन घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है।

पुलिस घटना की जांच में जुटी 

अभी तक प्राप्त जानकारी अनुसार यह पता नहीं चल पाया है कि ट्रक में कितने पैसे थे और रोड पर कितने पैसे बिखरे। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है। और यह भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर ट्रक का दरवाजा कैसे खुला कि पूरा नोट सड़क पर बिखर गया। पुलिस कि माने तो वो इस घटना को लेकर अभी तक किसी पर कोई मामला दर्ज नहीं किया है, वो किसी तरह से सड़क पर बिखरे पैसे को इकट्ठा करने का प्रयास किया जा रहा है ताकि उसको बैंक में भेजा जा सके।

19 दिन बाद भी टॉप पर बनी हुई है 2.0, 700 करोड़ का आंकड़ा कर लिया पार

आपकी सोच से परे धरती से इतने नीचे बसा है यह गाँव

इसे पढ़ने के बाद आप भी समझ जायेंगे 'आज भी दुनिया में ईमानदारी जीवित है' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -