नए साल की खुशी में यह कंपनी दे रही है 2 लाख रु तक का डिस्काउंट
नए साल की खुशी में यह कंपनी दे रही है 2 लाख रु तक का डिस्काउंट
Share:

साल 2018 धीरे-धीरे अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है और साल 2019 की आने का इन्तजार हर कोई कर रहा है. ऐसे में कई कार कम्पनियाँ भी अपने ग्राहकों को इस खुशी की मोपके पर कुछ तोहफा प्रदान करना चाहती है. वहीं आपको बता दें कि इन दिनों एक के बाद एक कंपनी अपनी कारों पर डिस्काउंट और ऑफर की घोषणा किए जा रही है.

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़,  इसी के तहत Renault ने अपने कुछ मॉडल पर दिसंबर महीने में ऑफर की घोषणा कर दी है. ख़ास बात यह है कि यहां पर आपको 2 लाख रु तक की छूट मिलेंगी. कंपनी की ओर से साल के अंत में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए रिनॉल्ट ने कारों पर जबरदस्त डिस्काउंट दिया है. बता दें कि ऑफर में एक्‍सचेंज बोनस, कैश डिस्‍काउंट और बढ़ी वारंटी जैसी चीजें भी शामिल की गई है. 

बता दें कि कारों पर 2 लाख रुपए तक का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह ऑफर Renault Captur पर मिलेगा. जबकि इसके अलावा Renault डस्टर पर भी ग्राहक 85 हजार रुपए तक का मिलेगा. जबकि आप इसके लोअर वेरिंयट पर करीब 1.50 लाख रुपए का फायदा उठा सकते है. बता दें कि जम्‍मू-कश्‍मीर, झारखंड, मिजोरम, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, बिहार, मेघालय, नगालैंड, सिक्‍क‍िम, आसनसोल शहर में रहने वालों को इस ऑफर  पर 6500 रुपए का अतिरिक्‍त डिस्‍काउंट कंपनी दे रही है. 

जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल

साईकिल सी दिखने वाली यह बाइक हुई लॉन्च, रफ़्तार कार से अधिक

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -