IT रेड डलवाने की धमकी देने वाले भाजपा MLA के खिलाफ दर्ज होगा केस, राउत बोले- 'भाजपा का पर्दाफाश'
IT रेड डलवाने की धमकी देने वाले भाजपा MLA के खिलाफ दर्ज होगा केस, राउत बोले- 'भाजपा का पर्दाफाश'
Share:

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के बीजेपी MLA बबनराव लोणीकर एक ऑडियो क्लिप के चलते परेशानी में पड़ गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, जिसमें लोणीकर को MSEDCL अफसर को धमकी देते सुना जा सकता है। ऑडियो में लोणीकर औरंगाबाद मौजूद अपने आवास की बिजली आपूर्ति को डिस्कनेक्ट किए जाने से भड़के हुए हैं तथा एक MSEDCL अफसर को आयकर विभाग की छापेमारी की धमकी दे रहे हैं। घटना सामने आने पर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने प्रशासन से उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए बोला है।

हालांकि, लोणीकर ने इल्जामों को खारिज करते हुए ऑडियो क्लिप को फर्जी बताया है। उन्होंने कहा कि इसके माध्यम से उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। कथित ऑडियो क्लिप में, लोणीकर, महाराष्ट्र प्रदेश विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (MSEDCL) के इंजीनियर से यह पूछ रहे हैं कि औरंगाबाद में उनके बंगले की बिजली क्यों काट दी गई है। साथ ही उनका मीटर बॉक्स ले लिया गया है, जबकि उन्होंने इस वर्ष 10 लाख रुपये बकाया बिल का भुगतान किया है।

वही मंत्री नितिन राउत ने लोणीकर पर लगे इल्जामों पर कहा है कि उनकी भाषा पूर्ण रूप से अस्वीकार्य है। MSEDCL घटना के सिलसिले में सभी डीटेल प्राप्त कर मुकदमा दर्ज कराएगा। इसके साथ ही राउत ने कहा, "अफसर से चर्चा करते वक़्त लोणीकर ने जिस प्रकार की भाषा का उपयोग किया वह चौंकाने वाला है। वह 30 वर्षों से सार्वजनिक जिंदगी जी रहे हैं तथा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हैं। उनके बर्ताव ने स्वयं को सभ्य बोलने वाली बीजेपी का भंडाफोड़ किया है।" उन्होंने आगे कहा, "लोणीकर का 10 लाख रुपये का बकाया भुगतान करने का दावा फर्जी है। उनके दोनों निवास स्थानों का बकाया बिल अभी भी 4 लाख रुपये तक है। उन्होंने एक वर्ष से ज्यादा वक़्त से बिल का भुगतान नहीं किया है।"

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ CM धामी की पत्नी का फर्जी ऑडियो, मची खलबली

CM नीतीश बोले- 'गांधी के विचारों को नहीं मानने वाले अयोग्य और पापी...'

अब नहीं पकड़ा जा सकता CM सोरेन को जान से मारने की धमकी देने वाला, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -