VIDEO: करीना ने कहा कुछ ऐसा कि बीच में शो छोड़कर चले गए वरुण
VIDEO: करीना ने कहा कुछ ऐसा कि बीच में शो छोड़कर चले गए वरुण
Share:

वरुण शर्मा ने अपने नए शो 'केस तो बनता है' का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस शो में वरुण शर्मा, करीना कपूर के वकील का रोल निभाते हुए नजर आएंगे और इस कोर्ट रुम कॉमेडी ड्रामा शो में बहुत से सेलेब्रिटीज पर आरोप लगाए जाएंगे जिनका वो और उनके लॉयर बने वरुण शर्मा फनी अंदाज में जवाब देते दिखाई पड़ेंगे। जी दरअसल अभिनेता वरुण शर्मा ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा है, 'सिखा नहीं रह था मैं तो सिर्फ बता रहा था। अब आप इतना कह ही रहे हो तो रुक जाता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

इस वीडियो क्लिप में करीना कपूर व्हाइट पैंटसूट पहने हाथ में पन्ने लिए नजर आ रही है। इस क्लिप में करीना कपूर शिकायत करते हुए सनी देओल का फेमस डॉयलॉग कह रही है। आप सुन सकते हैं वह कहती हैं तारीख पर तारीख, केस को मिलती रही पर नहीं मिला तो सिर्फ इंसाफ। वहीं इस पर करीना कपूर खान के वकील बने वरुण शर्मा उन्हें समझाते है कि इंसाफ कैसे मिलेगा? हर तारीख पर तो आप बिजी चल रहे हो कभी पार्लर तो कभी डिजाइनर से अपॉइंटमेंट।

इस दौरान वरुण शर्मा की बातों के जवाब में करीना कपूर अपनी फिल्म 'जब वी मेट' का फेमस डॉयलॉग कहती है अब तू सिखाएगा मुझे? सिखड़ी हूं मैं भटिंडा की सब आता है मुझे। इस पर करीना कपूर ने कहा, 'ट्रेन पकड़ने से लेकर, केस जीतने तक सब। तो फिर तुम्हें मेरी क्या जरूरत बोलकर वरुण शर्मा केस बीच मे छोड़ कर चले जाते हैं। आपको बता दें कि केस तो बनता है शो में वरुण और करीना के अलावा रितेश देशमुख पब्लिक लॉयर के रोल में दिखाई पड़ेंगे। दूसरी तरफ कुशा कपिला जज के रोल में होंगी, संकेत भोंसले, सुगंधा मिश्रा, सिद्धार्थ सागर, परितोष त्रिपाठी गवाह के रोल निभाने और आपको खूब हंसाने आ रहे हैं।

'अनुपमा' से निकाले जाने के बाद पारस कलनावत की जिंदगी में आई ये हसीना, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

मंडी में 5 रुपए किलो मिला भाव तो भड़के किसान, नदी में फेंका एक ट्रक लहसुन

सीमावर्ती इलाकों में बढ़ रही आबादी देश के लिए ख़तरा, अमित शाह हुए अलर्ट, होगा बड़ा एक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -