बीफ पार्टी पर BJP विधायक ने दी जान लेने और जाने देने की धमकी
बीफ पार्टी पर BJP विधायक ने दी जान लेने और जाने देने की धमकी
Share:

हैदराबाद ​: गहमागहमी के माहौल में एक बार फिर भाजपा विधायक ने अपने बयान से बीफ के मुद्दे को हल्की सी हवा दे दी है। तेलंगाना से भाजपा विधायक टी राजा सिंह लोढ़ ने बीफ पार्टी के खिलाफ एक भड़काऊ भाषण दे दिया, जिसके बाद उन पर मामला दर्ज किया गया है। विधायक ने कहा था कि गौ माता की रक्षा के लिए मैं किसी की जान लेने के लिए भी तैयार हूँ। लोग कुछ भी खाने के लिए स्वतंत्र है, बशर्ते इससे किसी की भी धार्मिक भावना को चोट नही पहुँचना चाहिए। दादरी घटना का हवाला देते हुए विधायक ने कहा कि तेलंगाना मे भी दादरी जैसा हमला हो सकता है। हम जान देने और जान लेने दोनो के लिए तैयार है।

उन्होने यह बयान हैदराबाद स्थित उस्मानिया युनिवर्सिटी के परिसर में कुछ छात्रों द्वारा 10 दिसंबर को बीफ पार्टी आयोजित करने की योजना पर दी। पुलिस अधीक्षक वी अशोक रेड्डी ने बताया कि वामपंथी छात्र संगठनों के कुछ प्रतिनिधियों ने गोशमहल से बीजेपी विधायक राजा सिंह के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन्होने नफरत फैलाने वाला भड़काऊ भाषण दिया है और एक समुदाय को दूसरे समुदाय के खिलाफ भड़काकर आवाम में शांति के माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की है और इसी संबंध में उन्होने शिकायत दर्ज कराई है।

इस बयान के बाद विधायक के खिलाफ IPC की दारा 505 के तहत मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद रेड्डी ने कहा कि हमें शिकायत पर जांच करनी है और जिन्होंने शिकायत की है, उनके बयान दर्ज करने हैं। वामपंथी छात्र संगठनों ने घोषणा की थी कि वो युनिवर्सिटी परिसर में 10 दिसंबर को बीफ पार्टी करेंगे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -