एक्ट्रेस के उत्पीड़न का मामला आया सामने, काम दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म
एक्ट्रेस के उत्पीड़न का मामला आया सामने, काम दिलाने के बहाने किया दुष्कर्म
Share:

जोधपुर: फ़िल्म में काम दिलवाने के बहाने एक स्ट्रगलर एक्ट्रेस का शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. वहीं, पीड़िता का वीडियो बनाकर वारयल करने की धमकी देकर लगातार देह शोषण का दबाव भी बना रहा था. यह मामला जोधपुर के राजीव गांधी थाना में दायर किया गया है। पीड़िता ने पहले मुंबई में इसका मामला दर्ज करवाया, परन्तु मामला जोधपुर का होने पर जीरो नंबरी एफआईआर को कमिश्नरेट पश्चिम में भेजा गया है। जिसके पश्चात् राजीव गांधी थाना क्षेत्र पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी बलराजसिंह ने कहा कि जोधपुर निवासी एक स्थानीय युवती की और से रिपोर्ट दी गई, जिसमें बीकानेर मूल निवासी श्रेय कौशिक नामक शख्स पर फ़िल्म में काम दिलाने के नाम का झांसा देकर जोधपुर के एक रिसोर्ट में दुष्कर्म किया गया था। इसके पश्चात् आरोपी वीडियो बनाकर उसका देहशोषण करने के लिए पताड़ित कर रहा था। पीड़िता खुद स्ट्रगल एक्ट्रेस है. वहीं, युवक भी मुंबई में काम करता है। जहाँ दोनों की दोस्ती हुई थी। युवक ने एक्ट्रेस को शादी का झांसा दिया और परन्तु शादी नहीं की थी।

पुलिस में दी गयी रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की दोस्ती बढ़ने पर 6 जून 19 को श्रेय कौशिक उसे एक रिसोर्ट पर लेकर गया । जहां पर उससे नशीला पदार्थ पिलाकर पहली बार दुष्कर्म करने के साथ उसका वीडियो भी बना लिया। जिसके पश्चात् वीडियो को सार्वजनिक करने और शादी की बात कहते हुए लगातार यौन शोषण करता रहा। और हमेशा ही आरोपी युवक शादी के लिए भी टालमटोल करता रहा. इस सब से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करा दी. अब पुलिस इस मामला की जांच में जुट गई हैं. 

पत्नी के 300 टुकड़े करके रिटायर्ड कर्नल ने टिफ़िन में भरा, अदालत ने दी उम्रकैद

गैंगरेप के बाद छात्रा ने लगा ली आग, सुसाइड नोट में लिखी यह बात

जेल से रिहाई के फर्जी आदेश जारी कर देता था लिपिक, हुआ गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -