हिमाचल में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा
हिमाचल में लगातार बढ़ता जा रहा कोरोना का कहर, बढ़ रहा मौत का आंकड़ा
Share:

शिमला: देश के राज्य  हिमाचल प्रदेश में COVID-19 से चिकित्सक की पहली मौत हुई है। नेरचौक मेडिकल कॉलेज के सामुदायिक चिकित्सा डिपार्टमेंट के COVID-19 पॉजिटिव अध्यक्ष का पीजीआई चंडीगढ़ में देहांत हो गया। COVID-19 की चपेट में आने पर उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। बेटी के सकारात्मक होने से वह संक्रमित हुए थे। मंडी में COVID-19 से तीन की मौत हुई है।

वही बिलासपुर के COVID-19 संक्रमित एड्स रोगी ने नेरचौक मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। कहनवाल की संक्रमित महिला ने रविवार को दम तोड़ दिया। शहर में रविवार को 18 COVID-19 सकारात्मक मामले आए हैं। विधायक राकेश जम्वाल का पीएसओ भी COVID-19 पॉजिटिव पाया गया है। वह बीते 10 दिनों से क्वारंटीन था। साथ ही कांगड़ा में 6 COVID-19 पॉजिटिव मामले आए हैं। कांगड़ा शहर में रविवार को दो COVID-19 मरीजों की मौत हो गई। कोहला की 65 साल की बुजुर्ग महिला ने दम तोड़ दिया। बुजुर्ग महिला को शूगर की भी समस्या थी। मस्तपुर की 60 वर्षीय COVID-19 पॉजिटिव बुजुर्ग महिला की भी मौत हो गई।

वही मनाली गांव में एक शख्स की मौत पश्चात् रिपोर्ट COVID-19 पॉजिटिव आई है। एडमिनिस्ट्रेशन ने मनाली गांव तथा पंचायत के कुछ वार्डों को कंटेनमेंट और बफर जोन घोषित किया है। कुल्लू शहर में COVID-19 का कहर जारी है। रविवार को तीन युवकों की रिपोर्ट भी सकारात्मक आई है। यह सभी अपने दिल्ली के एक दोस्त के कांटेक्ट में आए हैं। हरिपुर, खरग्रां तथा बलगानी गांव में संक्रमण के मामले आने के पश्चात् गांवों में डर का माहौल है। इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है

हरियाणा में कोरोना का आतंक, सामने आए इतने केस

अपने नकारात्मक रोल से गुलशन ग्रोवर ने किया सभी के दिलों पर राज

पिता के अंतिम दर्शन के लिए नहीं जा सका शहाबुद्दीन, तिहाड़ जेल से नहीं मिली पेरोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -