सोशल मीडिया पर सरदार को हुआ प्यार, थाने में ख़त्म हुई Love Story
सोशल मीडिया पर सरदार को हुआ प्यार, थाने में ख़त्म हुई Love Story
Share:

नई दिल्ली : भारतीय हॉकी टीम के कैप्टन सरदार सिंह पर यौन शोषण और गर्भपात के आरोप लगे है. यह आरोप उनकी मंगेतर गर्लफ्रेंड ने लगाए है. कप्तान सरदार और ब्रिटिश हॉकी खिलाड़ी की लव स्टोरी करीब 4 साल पुरानी है. 2012 की शुरआत में दोनों के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई. जल्द ही दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए. लंदन ओलंपिक के दौरान दोनों पहली बार आपस में मिले. तब सरदार ने उसे मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था. बस इसके बाद से ही इनकी दोस्ती गहरी होती गई.

हरियाणे के सिरसा निवासी सरदार की ये गर्लफ्रेंड ब्रिटेन की रहने वाली है. साल 2013 में सरदार ने हॉकी इंडिया से छुट्टी ली और लड़की से मिलने लंदन पहुंच गए. दोनों ने साथ में काफी समय बिताया. लड़की ने बताया की इसी दौरान सरदार ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया. वह इसके लिए राजी हो गई. 2015 के अगस्त महीने में लड़की ने ट्वीट कर बताया कि वे जल्द शादी करने जा रहे हैं. यह भी बताया था की दोनों सगाई कर चुके है. इससे पहले ये लड़की कई बार सरदार के मैच के दौरान स्टैंड्स में मौजूद होती थी.

श्री दरबार साहिब में दोनों की जोड़ी मीडिया के सामने आई. दोनों के करीबी साथियो के मुताबिक इनके रिश्ते में परेशानी तब शुरू होने लगी जब लड़की जल्दी शादी करने की जिद करने लगी. लड़की चाहती थी की सरदार शादी करके उसके साथ ब्रिटेन में ही रहें, लेकिन सरदार को यह मंजूर नही था. इसके बाद भी जब लड़की नहीं मानी तो सरदार ने मिलना और बात करना बंद कर दिया. अब मामला थाने पहुंच गया है.

बता दे की लड़की से पहले सरदार ने हॉकी इंडिया से शिकायत की थी कि इस लड़की के कारण वह अपने खेल पर ध्यान नहीं दे पा रहे है. वह हर मैदान, हर होटल में मौजूद होती हैं. हॉकी इंडिया इसमें कार्यवाही करे. टीम के हेड कोच ने सीईओ एलिना से बात भी की थी लेकिन उन्होंने इसे निजी मामला बताते हुए हस्तक्षेप से मना कर दिया.

हालांकि, हेड कोच ने मैनेजर से लड़की को मैदान से दूर रखने के निर्देश दिए थे. वही कप्तान सरदार सिंह का कहना है कि वह इन आरोपों से काफी है. वे उस लड़की को लंबे समय से जानते है और दोनों अच्छे दोस्त है. लेकिन वो ऐसा करेगी यह मेने सोचा नहीं था. उसने जो भी आरोप लगाए हैं, सभी बेबुनियाद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -