विधायक सिंघा और पूर्व मेयर समेत 55 पर दर्ज हुआ केस

शिमला : राज्य में माकपा के विधायक राकेश सिंघा और पूर्व मेयर समेत कुल 55 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया हैं. ख़बरों की माने तो इन सभी के खिलाफ सरकारी काम में रूकावट डालने के लिए केस दर्ज किया गया हैं. वन विभग की एक टीम ने यह आरोप लगाया हैं. गौरतलब है कि वन विभाग की एक टीम जुब्बल के बधाल गांव में हाईकोर्ट के आदेशानुसार अवैध सेब बगीचों के खिलाफ कार्रवाई कर रही थी. जहां समिति ने यह आरोप लगाया कि वह महकमा किसानों की मलकीयत से भी सेब के पेड़ काटे जा रहे है. 

किसानों द्वारा इसके बाद डीएफओ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने और पीड़ित बागवानों को मुआवजा देने के तहत प्रदर्शन किया गया था. ख़बरों की माने तो सभी यहां पर एक बागवान की मलकीयत जमीन पर सेब के पेड़ काटने के विरोध में यहां पहुंचे थे. प्राप्त ख़बरों के मुताबिक़, राजधानी के पूर्व मेयर संजय चौहान और विधायक राकेश सिंघा के खिलाफ इस मामले में शिकायत दर्ज की गई हैं. 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने  धारा-143,342,186 के तहत इस पर मामला दर्ज किया हैं. इस मामले में ठियोग विधायक राकेश ने कहा है कि रोहड़ू के डीएफओ ने सारे कानूनों को धत्ता बता कर पेड़ काटे हैं. वह जमीन मिलकीयत थी, अगर कोई भी यह साबित कर दे कि वह जमीन मलकीयत नहीं थी तो मैं अपनी विधानसभा पद से इस्तीफा दे दूंगा. 

पहली बार माँ ज्वालामुखी के दरबार में सीएम जयराम ने टेका मत्था

खाई फिर बनी मौत का कारण, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

कांग्रेस हार का ठीकरा EVM पर फोड़ रही : सीएम जयराम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -