ज्योतिष के चक्कर में गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रही थी महिला, रतन टाटा की गाड़ी का था नंबर
ज्योतिष के चक्कर में गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर घूम रही थी महिला, रतन टाटा की गाड़ी का था नंबर
Share:

मुंबई की ट्रैफिक पुलिस ने हाल ही में लोकप्रिय बिज़नेसमेन रतन टाटा को ट्रेफिक वायलेशन करने पर जुर्माने का सन्देश भेजा था। इस जानकारी को सुनकर कई व्यक्तियों को भरोसा नहीं होगा कि रतन टाटा भी ऐसा कुछ कर सकते हैं। तो आप बिल्कुल ठीक सोच रहे हैं। रतन टाटा भी इस सन्देश को देखकर हैरत में पड़ गए थे। उन्होंने अपनी टीम से इस बारे में मुंबई पुलिस से चर्चा करने को कहा। रतन टाटा की टीम ने मुंबई पुलिस से कांटेक्ट कर उन्हें बताया कि उन्होंने ने किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया है। 

अलबत्ता उनकी गाड़ी इन स्थानों से गुजरी भी नहीं है जिनका जिक्र सन्देश में है। यह सुनने के पश्चात् मुंबई पुलिस चौंक गई तथा पुलिस ने उन सभी क्षेत्रों के सीसीटीवी को खंगालना आरम्भ किया जहां जहां पर रतन टाटा के वाहन ने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया था। बहुत जांच पड़ताल के पश्चात् पुलिस ने उस गाड़ी का पता लगा लिया। जब पुलिस ने वाहन के मालिक से बात की तो पता चला की फर्जी नंबर प्लेट लगाकर कार मालकिन घूम रही थीं। वही पुलिस अब इस केस में महिला को हिरासत में लेने की तैयारी कर रही है।

पुलिस ने जब कार की मालकिन से इस फर्जीवाड़े की वजह पूछी तो महिला ने बताया कि वह अंक ज्योतिष में बहुत विश्वास रखती है तथा एक ज्योतिषी ने उसे बताया था कि इस नंबर की कार उसे बहुत सूट करेगी। इसलिए उसने फर्जी नंबर प्लेट लगाकर अपनी गाड़ी पर उपयोग किया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसे यह नहीं पता था कि यह कार रतन टाटा के नाम पर पंजीकृत है।

''रद्द नहीं होंगे कृषि कानून, चाहें तो सुप्रीम कोर्ट चले जाएं किसान''... कृषि मंत्री तोमर की दो टूक

सीएम योगी का आदेश- भारत सरकार की गाइडलाइन्स के अनुसार ही किया जाए कोरोना टीकाकरण

कोरोना वैक्सीन पर संदेह करने वाले विपक्षी नेताओं को 'नकवी' ने घेरा, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -