सीता माता पर विवादित बयान देकर फंसे उपेंद्र कुशवाहा, दर्ज हुई शिकायत
सीता माता पर विवादित बयान देकर फंसे उपेंद्र कुशवाहा, दर्ज हुई शिकायत
Share:

सीतामढ़ी: आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा अपने बयानों के चलते परेशानी में फंस गए हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान नेता निरंतर अपने भाषणों में आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने भी दरभंगा जिले में सीता को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. जिसके बाद वह अब कानूनी पचरे में उलझ गए हैं. सीतामढ़ी के निर्दलीय प्रत्याशी ने व्यवहार न्यायालय में परिवाद पत्र दाखिल किया है. इस मामले में सुनवाई की तारीख भी निर्धारित हो गई है.

उल्लेखनीय है कि उपेंद्र कुशवाहा गुरुवार को दरभंगा में राजद प्रत्याशी अब्दुल बारी सिद्दिकी के समर्थन में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इस दौरान अपने संबोधन में उन्हें माता सीता का उल्लेख किया और भाजपा की तुलना रामायण के कलाकार कर दी . कुशवाहा ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि रामलीला के दौरान जिस सीता माता को देखकर माताएं-बहनें सम्मान में शीश झुका लेती हैं, वही पर्दे के पीछे जाकर सिगरेट पी रही होती है. यही हाल भाजपा का भी है, 'अंदर से कुछ और बाहर से कुछ और'.

उन्होंने कहा कि, 'रामलीला आपने देखी है. रामलीला में स्टेज सजता है. पर्दा लगता है. एक कलाकार माता सीता का रूप धारण कर आता है. माताएं-बहनें जो रामलीला देखती हैं, वो सीता माता को देखकर शीश झुका लेती है. किन्तु जब उसी सीता जी को पर्दे के पीछे जाकर देख लीजिए तो वही सिगरेट पीती दिखाई देती है. बस यही भाजपा का भी चेहरा है. 

खबरें और भी:-

केंद्रीय मंत्री गहलोत का दावा, कहा- प्रचंड बहुमत से वापसी करेगी मोदी सरकार

लोकसभा चुनाव: भाजपा को समर्थन देगी गुर्जर महासभा, कांग्रेस को बताया धोखेबाज़

फेसबुक पर युवक ने गाँधी परिवार को कहा चोर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने पहुंचकर मचाया शोर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -