राहुल गाँधी पर सुब्रमण्यम ने की विवादित टिप्पणी, छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने दर्ज कराई FIR

राहुल गाँधी पर सुब्रमण्यम ने की विवादित टिप्पणी, छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने दर्ज कराई FIR

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर कांग्रेसी नेताओं का आक्रोश फूट पड़ा है. उन पर राहुल गांधी के खिलाफ गलत बयानबाजी करने का इल्जाम है. कांग्रेसियों का कहना है कि सुब्रमण्यम स्वामी को कोई हक़ नहीं है कि वह राहुल गांधी का तिरस्कार करें और उनके खिलाफ ऐसी बयानबाजी करें. राहुल गांधी पर बयानबाजी को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस इकाई के महासचिव पीएल पुनिया ने स्वामी के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज कराई है.

पीएल पुनिया ने हाल ही में बताया था कि 'हमने बाराबंकी जिले में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ बाराबंकी कोतवाली नगर में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उनके खिलाफ राहुल गांधी पर गलत बयानबाजी करने को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है.' उन्होंने आगे कहा है कि 'हम मामले में सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही की मांग करते हैं.' उल्लेखनीय है कि स्वामी ने हाल ही में राहुल गांधी के खिलाफ बयानबाजी करते हुए उन्हें 'नशेड़ी' कह दिया था, जिसे लेकर कांग्रेसी बेहद गुस्से में हैं और कई स्थानों पर तो राहुल गांधी के समर्थक सुब्रमण्यम स्वामी के खिलाफ सड़कों पर आ गए हैं.

वहीं छत्तीसगढ़ में दर्ज कराई गई रिपोर्ट को लेकर प्रदेश की पुलिस कार्य प्रणाली पर सवाल खड़े करते हुए भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि 'मै आश्चर्यचकित हूं कि छत्तीसगढ़ पुलिस ने मेरे खिलाफ FIR ये कहते हुए दर्ज की है कि राहुल गांधी के कोकीन लेने के बयान से कांग्रेस में आक्रोश है. ये FIR ही मूर्खतापूर्ण है क्योंकि पुलिस ने सत्यापन के लिए राहुल गांधी का डोप टेस्ट ही नहीं कराया.' 

 

 रेप के आरोपी को छूट देते हुए जज ने कहा, 'अच्छे घर का लड़का है'

क्या बिखर जाएगी कर्नाटक की गठबंधन सरकार, अब निर्दलीय विधायक ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा...

बीच सड़क पर ही SP के पैर पकड़ कर रो पड़े योगी के मंत्री, जानिए क्या है पूरा मामला