शेरों के साथ फोटो खिंचाने पर जडेजा के खिलाफ केस दर्ज
शेरों के साथ फोटो खिंचाने पर जडेजा के खिलाफ केस दर्ज
Share:

जूनागढ़ : गिर सफारी में बुधवार को शेरों के साथ अपनी पत्नी रिवाबा के संग खींची फोटो के वायरल हो जाने पर क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा के खिलाफ वन विभाग ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सफारी के नियमानुसार गाडी से उतरकर फोटो खींचने पर रोक लगी है. गिर सफारी का यह मामला बुधवार का है. क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा अपनी पत्नी रिवाबा के साथ गिर सफारी पहुंचे थे. जहां उन्होंने जिप्सी से उतरकर शेरों के काफी नजदीक पहुंचकर फोटो खिंचाई थी.

ऐसा करना यहां गैर कानूनी और जोखिमभरा है. इन फोटो में जडेजा फारेस्ट स्टाफ के साथ भी नजर आ रहे हैं. वे यहां अपने दोस्तों के साथ मंगलवार-बुधवार को आए थे. शेरों के झुण्ड के साथ अपनी और पत्नी के साथ खींची गई फोटो वायरल होने पर लोगों ने आपत्ति लेना शुरू कर दिया. गिर नेशनल पार्क एन्ड सेन्चुरी के सीसीएफ का कहना है कि हमने पार्क के सुपरिंटेंडेंट को मामलेकी जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है.

वहीँ गिर पार्क के अधीक्षक राम रतन लाला का कहना है कि "हमें पता चला है कि रविन्द्र जडेजा ने गाडी से उतरकर शेरों के बीच सेल्फी ली थी. उस समय दो अफसर भी मौजूद थे. हम मामले की जांच कर रहे हैं. सफारी में किसी गाड़ी या जिप्सी से उतरना अपराध है."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -