जया प्रदा के खिलाफ मामला दर्ज, मायावती पर की थी विवादित टिप्पणी
जया प्रदा के खिलाफ मामला दर्ज, मायावती पर की थी विवादित टिप्पणी
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्‍पणी को लेकर रामपुर में गैर-संज्ञेय अपराध की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जया प्रदा के विरुद्ध यह रिपोर्ट उनके उस बयान के चलते दर्ज कराई गई है, जिसमें उन्‍होंने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रत्याशी आजम खान को निशाने पर लेते हुए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती को नसीहत दे डाली थी. 

उल्लेखनीय है कि भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा ने कहा था कि, 'आजम खान द्वारा मेरे ऊपर दिए गए बयान पर गौर करते हुए मैं कहना चाहूंगी कि बसपा सुप्रीमो मायावती जी आपको इस संबंध में अवश्य सोचना चाहिए. आज़म खान की एक्‍स-रे जैसी आंखें आपके ऊपर भी कहां-कहां डलकर देखेंगी.' जानकारी के लिए आपको बता दें कि आजम खान को सपा-बसपा-रालोद के महागठबंधन ने उत्तर प्रदेश के रामपुर लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बनाया है. 

आपको बता दें कि जया प्रदा और आजम खान के बीच पिछले कई दिनों से चुनावी संग्राम चल रहा है. भाजपा उम्मीदवार जय प्रदा पर पहले आजम खान ने बेहद अश्लील टिप्‍पणी की थी. इसके बाद महिला आयोग की शिकायत पर निर्वाचन आयोग ने आजम खान के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का प्रतिबन्ध लगा दिया था. यह प्रतिबन्ध हटने के बाद शुक्रवार को आजम खान ने उनके साथ सौतेला व्‍यवहार अपनाए जाने का आरोप लगाया था.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: बंगाल में अमित शाह ने भरी हुंकार, सोनिया गाँधी पर किया करारा प्रहार

लोकसभा चुनाव: दिल्ली के महासमर में कांग्रेस ने उतारे प्रत्याशी, शीला दीक्षित को भी मिला टिकट

नंदकुमार चौहान के बिगड़े बोल, कहा- राहुल गाँधी ऐसी मशीन लाएंगे, आदमी डालेंगे तो बाई निकलेगी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -