यूपी में पूर्व सांसद उमाकांत यादव और उनके दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज
यूपी में पूर्व सांसद उमाकांत यादव और उनके दो बेटों के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली में SP रविशंकर छवि के आदेश पर पूर्व सांसद उमाकांत यादव और उनके दो पुत्रों के खिलाफ बदसलूकी, तोड़फोड़ तथा धमकी के आरोप में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस प्रवक्ता ने रविवार को इस बात की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के हुसैनगंज मोहल्ला के रहने वाले केदारनाथ जायसवाल ने SP रविशंकर छवि को प्रार्थना पत्र देकर बताया था कि उनकी भादी गांव स्थित आजमगढ़ मार्ग पर भूमि है।

उस भूमि पर जायसवाल विद्या मंदिर स्कूल आगे के भाग में दुकानें बनी हैं। इस बेशकीमती जमीन पर पूर्व सांसद उमाकांत यादव की निगाह है। जायवाल ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया है कि 18 अगस्त को पूर्व सांसद अपने पुत्र दिनेशकांत और रविकांत के साथ किराएदार राजेश गुप्ता के मेडिकल स्टोर की दुकान पर पहुंचे और उसे फ़ौरन खाली करने के लिए धमकाने लगे। जिसका विरोध करने पर दुकानदार को गाली गलौज देते हुए दुकान से 50 हजार रुपए कीमत से ज्यादा की दवाएं बाहर फेंक दी। 

इतना ही नहीं उन लोगों ने अन्य दुकानदारों को भी तुरंत दुकान खाली करके भाग जाने की धमकी के साथ नहीं खाली करने पर अंजाम भुगतने की चेतावनी भी दी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए SP के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने पूर्व सांसद और उनके दो पुत्रों पर धारा 504, 506, 427 भारतीय दण्ड विधान के तहत शनिवार रात मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राम जेठमलानी के निधन पर शोक में डूबा सियासी जगत, डॉ मनमोहन और राजनाथ सिंह ने दी श्रद्धांजलि

आईआईएम में लीडरशिप की ट्रेनिंग ले रहे इस राज्य के सीएम और मंत्री

जानिए क्यो मनाया जाता 'अंतरराष्ट्रीय साक्षरता दिवस', ये है भारत की स्थिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -