पेशी से बचने के लिए भाजपा MLA ने बनवाया फर्जी कोरोना सर्टिफिकेट, दर्ज हुआ एक और केस
पेशी से बचने के लिए भाजपा MLA ने बनवाया फर्जी कोरोना सर्टिफिकेट, दर्ज हुआ एक और केस
Share:

संतकबीर नगर: कोर्ट में पेशी से बचने के लिए कोरोना की झूठी रिपोर्ट बनवाने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA राकेश सिंह बघेल मुश्किल में फंस गए हैं. कोर्ट ने मेहदावल से MLA राकेश सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. MLA ने (मुख्य चिकित्सा अधिकारी) CMO के साथ मिलकर झूठी रिपोर्ट बनवाई और इसे अदालत में पेश किया. 

MP/MLA कोर्ट के विशेष न्यायाधीश दीपकांत मणि ने राकेश सिंह और CMO डॉक्टर हर गोविंद सिंह पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत कोतवाली खलीलाबाद को केस दर्ज करने का आदेश दिया है. उल्लेखनीय है कि वर्ष 2010 में भाजपा MLA के खिलाफ लोक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम व अन्य गंभीर धाराओं में बखिरा थाने में मामला दर्ज हुआ था. तब से ये मामला कोर्ट में चल रहा है. आरोपी विधायक पिछले चार वर्षों से कोर्ट में पेश नहीं हुए. पेश ना होने की वजह से मुकदमे की कार्यवाही आगे नहीं बढ़ रही थी. इस बार भी पेशी से बचने के लिए उन्होंने नया पैंतरा अपनाया था.

अदालत ने MLA को व्यक्तिगत रुप से पेश होने का आदेश था, किन्तु उनके वकील ने 9 अक्टूबर को विधायक के कोरोना संक्रमित होने के संबंध में प्रार्थना पत्र दिया था. रिपोर्ट में विधायक को होम आइसोलेशन में रहने के लिए भी कहा गया था.

तेज प्रताप यादव ने कहा- बिहार से होगा JDU का सफाया

बीजिंग ने लोकल रहवासियों को बाहर जाने से किया मना

यूपी में कांग्रेस ने निकाली 'गाय बचाओ यात्रा', हिरासत में लिए गए अजय लल्लू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -