आज़म खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जया प्रदा पर की थी बेहद अभद्र टिप्पणी
आज़म खान के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जया प्रदा पर की थी बेहद अभद्र टिप्पणी
Share:

रामपुर: अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले उत्तर प्रदेश के रामपुर से लोकसभा सांसद और समाजवादी पार्टी (सपा) के दिग्गज नेता आजम खान सहित 10 लोगों के खिलाफ सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेत्री जया प्रदा के लिए अश्लील भाषा का इस्तेमाल करने पर आजम खान के साथ 10 अन्य लोगों पर यह मामला दर्ज किया गया है.

उल्लेखनीय है कि आजम खान ने जया प्रदा को लेकर बेहद आपत्तिजनक और भारतीय सभ्यता की गरिमा को ठेस पहुंचाने वाले शब्द इस्तेमाल किए थे. आजम खान ने कहा था कि मैं *** शब्द का विशेष तौर पर उपयोग कर रहा हूं. जान रहे हैं लोग ये लफ्ज कहां जाकर लग रहा है. समाज में अगर इस लफ्ज़ को मोहतरम मान लिया जाएगा, तो समाज कैसे उन्नति करेगा और कैसे सर उठाकर चलेगा.

अपने बयान में सपा सांसद ने आगे कहा था कि अब शरीफों की इज्जत ऐसे लोग उतारेंगे. ऐसे लोग खुद को देवी देवता बताएंगे. हमारे मरे हुए मां-बाप पर 3 दिन तक टेलेविजन पर चर्चा की जाएगी. देखा आपने अंजाम क्या हुआ. कितना पैसा व्यय हुआ. कहते थे कि अगर आजम खान जीत गया तो नाक कट जाएगी. यहां हमने खुद कहते सुना है कि चाहे पूरी भाजपा हार जाती, किन्तु आजम खान नही जीतता. हम इतने बुरे हैं केवल इस लिए की हम बच्चों को पढ़ाते है.

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर भूपेश बघेल का बड़ा बयान, मीडिया में कही ये बात

कर्नाटक में फिर सियासी नाटक, दो कांग्रेस विधायकों ने दिया इस्तीफा

आप के बागी विधायकों को विधानसभा स्पीकर का नोटिस, पेश होने के लिए कहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -