सीएम योगी को 'नीच' कहकर बुरे फंसे आज़म खान, दर्ज हुआ मुकदमा
सीएम योगी को 'नीच' कहकर बुरे फंसे आज़म खान, दर्ज हुआ मुकदमा
Share:

रामपुर: 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान नेताओं की बदजुबानी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है. एक चुनावी रैली में अफसरों को लेकर विवादित बयान देने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक बार फिर से समाजवादी पार्टी (सपा) नेता आजम खान के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ बदजुबानी की थी. उन्होंने रामपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी के लिए 'नीच' शब्द का प्रयोग किया था. 

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, आज दो रोड शो करेंगी प्रियंका गांधी

आज़म खान पर आरोप है कि 5 अप्रैल को एक जनसभा में उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी समेत संवैधानिक पद पर बैठे कई लोगों पर आपत्तिजनक बयान दिए थे.  रामपुर के टांडा में आजम खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. शिकायत के अनुसार, आजम खान ने अपने भाषण में कहा था कि 'संवैधानिक कुर्सियों पर बैठे हुए लोग मुजरिम हैं. आजम खान ने योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी की थी और उन्हें 'नीच' कहकर उनका तिरस्कार भी किया था.

यूपी के डिप्टी सीएम बोले, चुनाव के बाद मायावती को धोखा देंगे अखिलेश, भाजपा ही बचाएगी

आपको बता दें कि आजम खान अपने विवादित बयानों के लिए अक्सर विवादों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने जिले के चार अफसरों के खिलाफ भी भड़काऊ बयान दिया था,  जिसक बाद उनके खिलाफ एक कांग्रेस नेता ने मामला दर्ज कराया है. बता दें कि रामपुर लोकसभा सीट से आजम खान महागठबंधन के उम्मीदवार हैं. इस लोकसभा सीट पर उनका मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी जयाप्रदा से की है. जयाप्रदा रामपुर सीट से दो बार सांसद निर्वाचित हो चुकी हैं. रामपुर में आजम खान की अच्छी पकड़ मानी जाती रही है. 

खबरें और भी:-

अहंकार से भरा हुआ है भाजपा का घोषणापत्र, मात्र एक आदमी की सोच का नतीजा - राहुल गाँधी

गाँधीनगर लोकसभा सीट: गुलबर्ग सोसायटी दंगा के पीड़ित फिरोज खान, देंगे अमित शाह को टक्कर

असम: बीफ बेचने के आरोप में मुस्लिम शख्स को भीड़ ने घेरा और फिर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -