कश्मीर मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, AMU की प्रोफेसर पर केस दर्ज
कश्मीर मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट, AMU की प्रोफेसर पर केस दर्ज
Share:

अलीगढ़: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटे तीन महीने से अधिक समय गुजर चुका है, किन्तु इस मसले को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट और उनके लिए कार्रवाइयों का सिलसिला अब भी जारी है. अब कश्मीर मुद्दे को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU)  की प्रोफेसर और उनके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता अशोक कुमार पांडेय ने गांधी पार्क थाने में शिकायत देकर AMU की प्रोफेसर हुमा परवीन और उनके पति कश्मीर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर नईम शौकत के खिलाफ मामला दज कराया है. इसमें पीएम नरेंद्र मोदी पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है. पांडेय ने शिकायत में कहा है कि 14 नवंबर को नईम शौकत व हुमा परवीन की ID से फेसबुक पर डाली गई आपत्तिजनक पोस्ट नज़र आई. उन्होंने कहा कि सेना का मनोबल गिराने, आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले कश्मीर से जुड़ी पोस्ट जो प्रधानमंत्री की खिलाफ की गई है, जो आपत्तिजनक है.

पांडेय ने कहा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के लाल टिग्गी के रहने वाले प्रोफेसर हुमा परवीन की पोस्ट बेहद आपत्तिजनक है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों पति- पत्नी की पोस्ट दो समुदायों के बीच घृणा और वैमनस्यता फैलाने वाली है. पांडेय ने प्रोफेसर दंपति के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है.

झारखंड कस्टम विभाग की बड़ी कार्रवाई, कई लीटर अवैध शराब जब्त

पुलिस हिरासत में अपराधी ने की आत्महत्या की कोशिश, दो नाबालिगों की कर चुका है हत्या

बिहार में ससुराल वालों ने मिलकर दामाद को उतारा मौत के घाट, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हंगामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -