पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया अश्लील वीडियो, फिर यह घिनौना काम करने लगा पति
पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया अश्लील वीडियो, फिर यह घिनौना काम करने लगा पति
Share:

नोएडा: देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे के रहने वाले एक युवक पर कथित तौर पर अपनी ही पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने का इल्जाम लगा है। महिला का आरोप है कि पति ने अतिरिक्त दहेज के लिए उसका अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल किया। इस मामले में पत्नी ने पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के अनुसार, मेरठ के रहने वाले एक व्यक्ति ने लगभग सात वर्ष पूर्व अपनी बेटी की शादी जोनचाना गांव में रहने वाले मुकुट शर्मा से की थी। उन्होंने अपनी हैसियत के हिसाब से, दान दहेज भी दिया था। आरोप है कि बेटी का पति और उसके ससुराल वाले दहेज से संतुष्ट नहीं हुए और बेटी से और अधिक दहेज की मांग करने लगे। अपनी मांग को लेकर वे समय-समय पर आरती को प्रताड़ित करने लगे। बहुत समय बीत जाने के बाद भी जब पति मुकुट शर्मा को अतिरिक्त दहेज नहीं मिला तो उसने एक दिन पत्नी को नशीला पदार्थ खिलाकर उसका अश्लील वीडियो उतार लिया।

आरोपी पति इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर दहेज के लिए पत्नी को ब्लैकमेल करने लगा। पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो उसने मारपीट कर उसे घर से बाहर कर दिया। इसके बाद पीड़िता किसी प्रकार अपने मायके पहुंची और परिजनों को मामले की सूचना दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति मुकुट शर्मा सहित ससुराल पक्ष के कुल आधा दर्जन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

स्टालिन ने श्रीलंका की मदद के लिए 'तमिलनाडु के अनुरोध को स्वीकार करने के लिए' जयशंकर की सराहना की

पति ने 3 बार दिया तीन तलाक़, दो बार देवर ने किया हलाला... अब बहनोई के साथ सोने का दाबाव, थाने पहुंची पीड़िता

राजस्थान में 'रक्षक' ही बने भक्षक, दुष्कर्म पीड़िता के साथ SHO ने 15-20 बार किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -