बिहार में राहुल गांधी पर केस दर्ज, देश की छवि ख़राब करने का आरोप

बिहार में राहुल गांधी पर केस दर्ज, देश की छवि ख़राब करने का आरोप

मुजफ्फरपुर। विदेशो में भारत की कमियां गिनना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को अब महंगा पड़ सकता है क्योंकि इस मामले में अब राहुल  के खिलाफ एक केस भी दर्ज हो गया है। 

जर्मनी में राहुल का खुलासा, क्यों मिले थे मोदी से गले

दरअसल  राहुल गांधी के खिलाफ बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में एक परिवाद दायर की गयी है। यह परिवाद आईपीसी की धारा 153 B, 500 और 504 के तहत सीजेएम कोर्ट में दायर किया गया है। राहुल के खिलाफ यह परिवाद एक अधिवक्ता ने दायर किया है। सूत्रों के मुताबिक राहुल पर विदेशो में देश की छवि खराब करने और गलत बयान देकर देश की महिलाओं का अपमान करने का आरोप लगाया गया है। यह परिवाद अधिवक्ता सुधीर ओझा ने दायर किया है। 

मॉब लीचिंग की घटनाओं के लिए GST और बेरोजगारी जिम्मेदार : राहुल गाँधी

इस मामले में कोर्ट में 4 सितंबर को सुनवाई की जाएगी। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जर्मनी के हैम्बर्ग में अपने भाषण में कहा था कि भारत के पुरुष समाज में महिलाओं का सम्मान नहीं होता और इस वजह से इस देश में महिलाओं के खिलाफ हिंसा के मामले भी बढ़ते  रहे है। राहुल ने यह भी कहा था कि हिन्दुस्तान के पुरुष महिलाओं को सम्मान के भाव से नहीं देखते। राहुल के इस बयान के बाद उनकी बहुत निंदा की  गई थी और अब इस मामले में उनके खिलाफ केस भी दर्ज कर दिया गया है। 

ख़बरें और भी 

राफेल पर एक बार फिर राहुल ने साधा बीजेपी पर निशान

कांग्रेस की डगमगाती नैया को क्या पूरी तरह डुबो देंगे राहुल गाँधी ?

तकनिकी खराबी के कारण नहीं हो सका राहुल गाँधी का भाषण लाइव : कांग्रेस

?