मुहर्रम के जुलुस में लगे आज़ादी के नारे, तीन लोगों पर UAPA के तहत केस दर्ज
मुहर्रम के जुलुस में लगे आज़ादी के नारे, तीन लोगों पर UAPA के तहत केस दर्ज
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ गैरकानूनी गतिविधियां रोकथाम अधिनियम (UAPA) के तहत केस दर्ज किया है. इन लोगों पर श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में मुहर्रम के एक जुलूस के दौरान आजादी के नारे लगाने के इलाज हैं. मंगलवार को इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में कुछ लोग कथित रूप से आजादी के नारे लगाते नज़र आ रहे हैं.

इस वीडियो के सामने आने के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस ने ये एक्शन लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में जिन तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है, उनमें से 2 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है.  कश्मीर पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि वीडियो में मुहर्रम के जुलूस (जुलूस-ए-अजा) में मौजूद लोग आजादी के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे. पारिमपोरा पुलिस स्टेशन ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए एक्शन लिया है. 

पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि जहां का वीडियो है वो प्रमुख इमामबाड़े से बहुत दूर है और नारेबाजी की इस किस्म की घटना का कोई पुराना रिकॉर्ड नहीं है. न ही इस संबंध में कोई खुफिया जानकारी मिली थी, जुलूस के दौरान संबंधित इलाके में पुलिस की भी कोई तैनाती नहीं की गई थी. पुलिस ने कहा कि मुख्य इमामबाड़े से इलाका दूर होने के कारण बड़गाम के कुछ युवकों ने मौके का फायदा उठाया और नारेबाजी की. पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है.  

सुशांत के स्टाफ से ड्रग्स मांगकर सुशांत को देती थी रिया!

जानिए कैसे हुई थी वरुण बडोला की शादी

माँ के शव को सड़क किनारे फेंक रही थी दो बेटियां लेकिन अचानक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -