भाजपा सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी, 4 के खिलाफ मामला दर्ज
भाजपा सांसद साक्षी महाराज को बम से उड़ाने की धमकी, 4 के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है. सांसद के मोबाइल फोन पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल व जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. सांसद प्रतिनिधि मौलाना हसनैन ने सफीपुर कोतवाली में शिकायत दी है. दुबई में रह रहे सगीर सहित 4 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया गया है. आरोपी पिता-पुत्र सफीपुर कस्बे के निवासी हैं. सफीपुर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

सांसद साक्षी महाराज के अनुसार, गत शनिवार की शाम उन्हें एक अनजान नंबर से कई बार कॉल आई. फोन उठाने पर सामने वाले व्यक्ति ने अभद्रता करते हुए उन्हें बम से उड़ा देने की धमकी दी. धमकी देने वाले शख्स ने ये भी कहा कि वह उनका वंश सहित नाश कर देगा. सांसद साक्षी महाराज ने इस बात की सूचना पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडे को दी. बता दें कि अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले साक्षी महाराज को पहले भी कई दफा इस तरह की धमकियां मिल चुकी है.

इसी साल जून के माह में सांसद साक्षी महाराज के साथ ठगी होने का मामला प्रकाश में आया था. दो जालसाजों ने फर्जी चेक लगाकर उनके बैंक अकाउंट से 97,500 रुपये निकाल लिए थे. बदमाशों ने तीसरा चेक भी लगाया था, मगर पैसे नहीं निकाल सके. इस मामले में पुलिस ने बिहार से दो आरोपियों को अरेस्ट किया था.

हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र में इस माह से शुरू होंगे उपचुनाव

'भारतीय सेना बलात्कारी, सुप्रीम कोर्ट के जज कातिल...', क्या 'कन्हैया प्रेम' में अंधी हो गई कांग्रेस ?

कांग्रेस में शामिल होने से पहले CPI ऑफिस का AC निकाल ले गए कन्हैया कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -