आप के एक और विधायक के खिलाफ मामला दर्ज
आप के एक और विधायक के खिलाफ मामला दर्ज
Share:

दिल्ली : आप पार्टी पर संकट कम होने के नाम नहीं ले रहे हैं. AAP के विधायक एक एक करके फसते हुए नज़र आ रहे हैं वहीँ कुछ विधायक तो खुद ही लोगो से उलझ रहे हैं. आप के एक विधायक पर फिर से मारपीट का आरोप का दर्ज किया गया है. घटना दिल्ली के तुगलकाबाद की है जहाँ AAP के विधायक सहीराम पहलवान के खिलाफ मारपीट करने का केस दर्ज हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार 18-19 सितंबर की रात तेहखंड गांव के रहने वाले योगेश विधूड़ी के घर के सामने सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा था जो एमसीडी के लोग कर रहे थे. वहां विधायक ने पहुच कर ठेकेदार को धमकाया और काम रुकवा दिया और वह से चले गए.

योगेश विधूड़ी नामक व्यक्ति ने जब MLA से फ़ोन पर इस विषय बात की तो विधायक ने उन्हें भी धमकी दे डाली. अगले दिन सुबह जब योगेश भतीजे प्रशांत के साथ दवा लेने जा रहा था, तब उसे रास्ते में ललित नाम के एक शख्स ने रोक लिया और उसके बाद सहीराम के लोगों ने वहाँ आकर योगेश विधूड़ी और उसके भतीजे पर डंडे और तलवारों से हमला कर दिया. इस मारपीट में दोनों को काफी गंभीर चोटें लगी. योगेश की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -