आप विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया केस
आप विधायक के खिलाफ महिला ने दर्ज कराया केस
Share:

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सत्ता संभाले बैठी आम आदमी पार्टी (आप) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. हाल ही में जहां हरियाणा में एक कार्यक्रम के दौरान कुछ लोगो ने अरविंद केजरीवाल की पार्टी पर आरोप लगाया था कि उन्हें कार्यक्रम में 350 रु प्रदान करने के तहत बुलाया गया था, जिससे सियासी पारा काफी गर्म हो गया था. वहीं, अब दिल्ली से आम आदमी पार्टी विधायक एनडी शर्मा पर एक महिला ने मामला दर्ज कराया हैं. हालिया घटित यह ताजा मामला राजधानी दिल्ली के बदरपुर क्षेत्र का हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, विधायक एनडी शर्मा पर एक महिला ने उनके साथ विधायक द्वारा बदतमीजी और धमकी देने का आरोप लगाया हैं. पुलिस ने महिला की तहरीर पर विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं, पुलिस ने विधायक एनडी शर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 506 और 509 के तहत मामला दर्ज कर जांच प्रक्रिया प्रारम्भ कर दी हैं. 

महिला अधिकारी बाल एवं महिला विकास विभाग में कार्यरत हैं. बताया जा रहा है कि महिला के साथ यह अनुचित व्यवहार विधायक ने फोन पर किया हैं. महिला ने बताया कि विधायक ने उन्हें फ़ोन किया था. धीरे-धीरे बात बढ़ते गई और बात अचानक से बहस और गाली-गलौज में बदल गई. जहां विधायक द्वारा महिला के लिए कई आपत्तिजनक शब्दों का भी उपयोग किया गया. इस मामले में विधायक ने कहा कि यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि चुना हुआ विधायक, चुनी हुई सरकार के अधीन कर्मचारी को गलत काम करने पर टोक नहीं सकता. फ़िलहाल पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही हैं.

गोरखपुर के बौद्ध संग्रहालय को मिली बड़ी सौगात

दिल्ली सीलिंग : रामलीला मैदान में महाभारत, बंद रहेगी 8 लाख दुकानें

दिल्ली को सीलिंग से फ़िलहाल राहत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -