कमलनाथ के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, अपने बयानों के कारण घिरे मुसीबत में

कमलनाथ के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, अपने बयानों के कारण घिरे मुसीबत में

भोपाल: मध्य प्रदेश का मुखयमंत्री बनते ही कांग्रेस नेता कमलनाथ पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, पद भार संभालते ही कमलनाथा ने कई बड़े फैसले लिए हैं और बड़े बयान भी दिए हैं. इन्ही बयानों और फैसलों के कारण कमलनाथ मुसीबत में घिर गए हैैं. बिहार के बेतिया में उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है.

70 के स्तर से निचे आया रुपया, आज 50 पैसे हुआ मजबूत

दरअसल, कमलनाथ ने एक बयान दिया था कि मध्य प्रदेश में 70 प्रतिशत नौकरियां बिहार व यूपी के लोगों को मिल जाती हैं. इसलिए, यहां डोमिशाइल लागू किया जाएगा. इस बात से बिहार और यूपी में कोहराम मच गया है. कमलनाथ के बयान से आहत बेतिया अदालत में वकील  मुराद अली ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. याचिका में उन्होंने कहा है कि कमलनाथ के बयान से बिहार व यूपी के लोगों का अपमान हुआ है.

36 हजार रु सैलरी, 10 हजार पद खाली और योग्यता महज 10वीं पास

परिवाद दायर होते ही सीजेएम ने संज्ञान लेते हुए सुनवाई के लिए दंडाधिकारी मानस कुमार की पीठ पर केस को स्थानांतरित कर दिया है. मामले की अगली सुनवाई अगले साल 3 फरवरी को होने वाली है. हालांकि, इसका पता आगे ही चल पाएगा कि इस मामले में क्या कार्रवाई होती है. लेकिन, इस केस ने कमलनाथ को मुसीबत में डाल दिया है.

खबरें और भी:-

प्रोजेक्ट तकनीशियन, एसोशिएट्स प्रोजेक्ट फैलो, प्रोजेक्ट सहायक के लिए कई पदों पर निकली वैकेंसी

नेशनल सेंटर में निकला युवाओं के लिए रोजगार, सहायक एडमिनिस्ट्रेटिव करें आवेदन

सऊदी अरब से हाथ मिलकर रिलायंस शुरू करेगा नया प्रोजेक्ट, अम्बानी की बेटी की शादी में हुई चर्चा