बच्ची को पीटने पर शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज
बच्ची को पीटने पर शिक्षिका के खिलाफ केस दर्ज
Share:

रायबरेली : रायबरेली में एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा तीसरी की छात्रा नैना को उसकी शिक्षिका ने उसके एक दिन स्कूल ना आने पर एक के बाद एक तकरीबन 20 थप्पड़ रसीद कर डाले. जिसके बारे में नैना के अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत की और स्कूल की शिक्षिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ करवाया.

दरअसल पूरी घटना उत्तर प्रदेश के रायबरेली में कचहरी रोड पर स्थित एक निजी स्कूल की है. जानकारी में बताया गया कि गुरु नानक नगर निवासी दवा व्यवसायी विनोद मागो की 8 वर्षीय बेटी बुधवार को स्कूल में खेलते वक़्त चोटिल हो गई थी जिसके चलते वह गुरुवार को स्कूल नहीं जा सकी. इसके अगले दिन जब वह स्कूल गई तो तीसरे पीरियड में कंप्यूटर क्लास की परीक्षा होनी थी लेकिन शिक्षिका ने नैना को एक दिन स्कूल ना आने पर गुस्सा होते हुए 20 थप्पड़ मारे.

मार से सहमी नैना जब घर पहुंची तो अपनी माँ दीप्ति को पूरा वृतांत सुनाया इस पर दीप्ति ने तुरंत विनोद को फोन लगा कर जानकारी दी और फिर नैना को लेकर दोनों स्कूल पहुंचे. स्कूल पहुंचने पर प्रिंसिपल ने उन्हें कल आने को कहा और बताया कि शिक्षिका अभी चली गई है. स्कूल प्रबंधन से इस तरह की नकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने पर अभिभावक सीधे कोतवाली पहुंच गए और शिक्षिका के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई. इस पुलिस ने उन्हें उचित और कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया और बच्ची का मेडिकल करवाया. पुलिस ने कहा इस तरह से बच्चों पर हाथ उठाना बेहद गलत है इसकी जांच की जायेगी और दोषी पाए जाने पर शिक्षिका के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी.

मौत की खाई ने छीन ली 9 जिंदगियां

कानून के रखवाले ने खुद हाथ में लिया क़ानून, OP अध्यक्ष को मारी गोली

ट्रक पलटने से गई 8 मजदूरों की जान, 8 अन्य मजदूर घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -