फिल्म 'मिनियन्स: द राइस ऑफ ग्रू' की रिलीज़ डेट में आया बदलाव
फिल्म 'मिनियन्स: द राइस ऑफ ग्रू' की रिलीज़ डेट में आया बदलाव
Share:

फेमस कार्टून सीरीज मिनियन्स की अपकमिंग फिल्म 'मिनियन्स: द राइस ऑफ ग्रू' और 'सिंग 2' की रिलीज डेट में बदलाव कर दिए गए हैं. इस साल जुलाई में रिलीज होने जा रही मिनियन्स को एक साल आगे बढ़ा दिया है. वहीं, 'सिंग 2' 22 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यूनिवर्सल पिक्चर ने अपनी फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर बड़ा ऐलान किया है. बीते हफ्ते कंपनी ने घोषणा की थी कि, फ्रांस में इल्यूमिनेशन का स्टूडियो बंद हो गया है. जिसके वजह से तय समय में 'मिनियन्स: द राइस ऑफ ग्रू' का पोस्ट प्रोडक्शन वर्क पूरा नहीं हो पाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अगर फिल्म अपने तय समय पर सिनेमाघरों में पहुंचती तो इससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को काफी फायदा हो सकता था. कोरोनावायरस के चलते पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा घाटा हुआ है. थियेटर्स बंद होने से फिल्म की रिलीज अटक गई, वहीं कई फिल्मों की शूटिंग को टाल दिया गया है. एक वेबसाइट के मुताबिक मई-अगस्त तक फिल्म रिलीज के लिहाज से बेहतर समय माना जाता है.  

जानकारी के लिए बता दें की इसके अलावा 'F9', 'ब्लैक विडो', 'वंडर वुमन 1984', 'घोस्टबस्टर्स: आफ्टरलाइफ', जेम्स बॉन्ड सीरीज की 'नो टाइम टू डाइ' जैसी कई बड़ी फिल्मों की रिलीज को शिफ्ट कर दिया गया है. कोरोना वायरस के वजह से हॉलीवुड में एक लाख से ज्यादा कर्मचारी बेरोजगार हो गए हैं. हालांकि नेटफ्लिक्स, वार्नर जैसी कई बड़ी कंपनियां बेरोजगार क्रू की मदद के लिए आगे आईं हैं.

भारत में हुई है इन सुपरहिट हॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग

लॉकडाउन के दौरान अमेरिकन सिंगर क्रिस का यह मजेदार वीडियो हुआ वायरल

इस सिंगर ने अपने सिंगिंग करियर को बचाने के लिए कम की स्मोकिंग-ड्रिंकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -