रिश्वत लेते अधिकारी ने आरक्षक पर कार चढ़ाई
रिश्वत लेते अधिकारी ने आरक्षक पर कार चढ़ाई
Share:

जयपुर : कोटा में भ्रष्टाचार निरोधक विभाग द्वारा नगर निगम के अग्निशमन विभाग के एएफओ को रिश्वत लेते पकड़े जाने पर उसके द्वारा एक आरक्षक पर कार चढ़ाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बाद में पुलिस ने रिश्वतखोर अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक स्कूल संचालक ने अपनी निजी स्कूल के लिए एनओसी देने के बदले में नगर निगम के सहायक अग्निशमन अधिकारी ने रिश्वत  के पहले 15 हजार मांगे थे लेकिन बाद में 7 हजार रुपए में मान गया था. एसीबी ने इसकी जांच के बाद शुक्रवार को सहायक अग्निशमन अधिकारी अमजद खान को पकड़ने के लिए जाल बिछाया.

बता दें कि शाम 5 बजे अधिकारी ने रिश्वत देने के लिए स्कूल  संचालक को श्रीनाथपुरम फायर स्टेशन पर बुलाया. कार में बैठकर एएफओ ने रिश्वत लेकर शिकायतकर्ता को कार से उतार दिया.तभी आरक्षक सतेंद्र सिंह ने कार का दरवाजा खोलकर एएफओ को रंगे हाथ पकड़ना चाहा तो एएफओ खान ने अपनी कार तेजी से भगा दी.खान ने चालाकी कर रिश्वत के पैसे फेंक दिए, जो नहीं मिले.इस बीच खान इस कारण आरक्षक घसीटता चला गया.जैसे ही आरक्षक कार से गिरा, एएफओ ने उसके पैर पर कार चढ़ा दीऔर भाग गया. जिसे एसीबी की दूसरी टीम ने उसे घर से गिरफ्तार कर लिया.इसके बारे में एसीबी के एएसपी चंद्रशील ठाकुर ने कहा कि पैसे फेंकने से मामले पर फर्क नहीं पड़ेगा ,क्योंकि खान के हाथों और कार में से गुलाबी रंग छूटने से साबित हो गया है कि आरोपी खान ने रिश्वत ली थी.

यह भी देखें

भारत के कारोबारी घूसखोरी से परेशान - एक रिपोर्ट

थानेदार को रिश्वत देने के लिए बच्चे ने मांगी भीख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -