स्टाइलिश लुक पाने के लिए कैरी करें फिंगर ब्रेसलेट रिंग
स्टाइलिश लुक पाने के लिए कैरी करें फिंगर ब्रेसलेट रिंग
Share:

सभी लड़कियां अपनी उंगलियों में अलग-अलग तरह की रिंग्स पहनना पसंद करती हैं. पहले के  समय  में सिंपल स्टाइल की रिंग मिलती थी, पर आजकल रिंग्स और भी ज्यादा स्टाइलिश और ट्रेंडी हो गई हैं. अब सिंपल रिंग को स्टाइलिश लुक देकर पहना जाता है. जो लड़कियों को बहुत पसंद आता है. यह रिंग्स देखने में बहुत स्टाइलिश होती हैं. आप अपनी हर ड्रेस के साथ मैचिंग रिंग पहन सकते हैं. यह रिंग ब्रेसलेट के साथ जुड़ी होती हैं .इन्हें वन सिंगल ब्रेसलेट रिंग कहा जाता है. आप इन रिंग्स को कॉलेज या और ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं. 

1- अगर आपको किसी पार्टी या फंक्शन में जाना है तो अपने हाथों में सिर्फ ब्रेसलेट रिंग कैरी करें. इससे आपको डिफरेंट लुक मिलेगा. 

2- थ्री फिंगर ब्रेसलेट रिंग तीन उंगलियों में पहनी जाती है और यह ब्रेसलेट से अटैच रहती है. आप इसे साड़ी के साथ भी कैरी कर सकती हैं. इससे आपको ट्रेडिशनल के साथ-साथ अट्रैक्टिव लुक भी मिलेगा. 

4- अगर आप कॉलेज में फिंगररिंग कैरी करना चाहती हैं तो 1 फिंगर ब्रेसलेट रिंग कैरी करें. आप इसे जींस टॉप के साथ भी कैरी कर सकते हैं. 

5- आजकल लड़कियां नकल रिंग बहुत पसंद कर रही हैं. इसे उंगलियों के जॉइंट्स को मिलाकर कैरी किया जाता है. आपको मार्केट में इस टाइप की बहुत सारी रिंग्स  मिल जाएंगी.

 

महिलाओं के लिए फायदेमंद होता है व्हे प्रोटीन का सेवन

शिया बटर के इस्तेमाल से बनायें अपने होंठों को कोमल और मुलायम

सिर में होने वाली खुजली को दूर करते हैं यह उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -