स्टाइलिश लुक पाने के लिए कंगना की तरह कैरी करें लॉन्ग कुर्ती के साथ स्कर्ट
स्टाइलिश लुक पाने के लिए कंगना की तरह कैरी करें लॉन्ग कुर्ती के साथ स्कर्ट
Share:

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने रफटफ ड्रेसिंग स्टाइल के कारण चर्चा में रहती हैं. कंगना हर जगह यूनिक ड्रेसिंग स्टाइल कैरी करती हैं. एथनिक वियर में भी कंगना बहुत खूबसूरत और स्टाइलिश नजर आती हैं. आजकल  लड़कियां कंगना का एथनिक वियर स्टाइल बहुत पसंद कर रही हैं. 

हाल में ही कंगना रनौत फिल्म प्रोडूसर के घर पर नजर आयीं जहां उन्होंने वाइट एंब्रायडरी कुर्ती के साथ मैचिंग स्कर्ट पहनी थी. अपनी स्कर्ट के साथ कंगना ने दुपट्टा कैरी किया था. जिससे उनका लुक और भी खूबसूरत नजर आ रहा था. कंगना ने पिंक डायर बैग, ब्लैक और वाइट पंजाबी जूती पहनकर अपना लुक कंप्लीट किया था. 

इसके अलावा कंगना का एक और खूबसूरत और ट्रेडिशनल लुक दिखाई दिया जिसमे उन्होंने ब्लैक ब्लॉक प्रिंटेड कुर्ते के साथ मैचिंग स्कर्ट कैरी की थी. अपने बालों में उन्होंने मेसी हेयर स्टाइल बनाया था और होठों पर पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई थी. न्यू सैंडल पहनकर इन्होने अपने लुक को कंप्लीट किया था. 

अगर आप भी ट्रेडिशनल लुक पाना चाहती हैं तो कंगना की तरह लॉन्ग कुर्ती के साथ स्कर्ट ट्राई कर सकती  हैं और समर में अपने लुक को स्टाइलिश दिखा सकती हैं.

 

जाह्नवी कपूर और ईशान से लें ड्रेसिंग आइडियाज

कंगना की तरह कैरी करें साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज….. मिलेगा क्लासी लुकअपनी शादीशुदा जिंदगी में फिर से लगाएं रोमांस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -