गुजरात में दिखेगा कार्पेट बॉम्बिंग विरुद्ध  गुरिल्ला वॉर
गुजरात में दिखेगा कार्पेट बॉम्बिंग विरुद्ध गुरिल्ला वॉर
Share:

नई दिल्ली : गुजरात के पहले चरण में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ने कमर कस ली है. दोनों दल इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंकना चाहते हैं.इसलिए इस बार गुजरात में बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री, कैबिनेट मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों समेत 50 दिग्गज नेताओं के जरिए कार्पेट बॉम्बिंग की तैयारी है, तो दूसरी तरफ इसकी काट के लिए कांग्रेस ने प्रचार के लिए ‘गुरिल्ला वॉर’की तकनीक को अपनाने का फैसला किया है.

उल्लेखनीय है कि राहुल पांचवीं बार आज शुक्रवार को गुजरात के दो दिन के दौरे पर आएँगे .जिसमें रणनीति के तहत सिर्फ पार्टी के प्रभारी महासचिव और राज्य के नेता ही साथ में होंगे.राहुल का गुजरात में थोड़े थोड़े अंतराल से आने से कार्यकर्ताओं में भी जोश बना हुआ है .राहुल का चेहरा भीड़ जुटाऊ होने से पार्टी अन्य नेताओं को ‘ट्रैक 2’ रणनीति के कांग्रेस के सीमावर्ती राज्यों एमपी ,महाराष्ट्र और राजस्थान के नेताओं ज्योतिरादित्य सिंधिया,संजय निरुपम , पृथ्वीराज चौहान और सचिन पायलट को लगाया गया है.इसके अलावा रैलियां फेसबुक, यू ट्यूब और ट्विटर भी प्रचार का माध्यम बने हैं. मीडिया के लिए कांग्रेस के सभी 6 प्रवक्ताओं को चुनाव तक गुजरात में रहने को कहा गया है.नोटबंदी , जीएसटी के साथ महंगाई पर भी कांग्रेस बीजेपी को घेरेगी.

जबकि दूसरी ओर बीजेपी की तरफ से प्रधानमंत्री, कैबिनेट मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों समेत 50 दिग्गज नेताओं की फ़ौज गुजरात में पार्टी का प्रचार करेगी.इसमें देश -प्रदेश की उपलब्धियों के साथ विपक्षी कांग्रेस की खामियों को उजागर किया जाएगा. अब देखना यह है कि कार्पेट बॉम्बिंग विरुद्ध गुरिल्ला वॉर में जीत किसे हासिल होती है.

यह भी देखें 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी के इस्तीफे की अफवाह

नमो करेंगे गुजरात में धुआंधार प्रचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -