कैरोलीना प्लिस्कोवा ने हारने के बाद अंपायर पर ग़ुस्सा निकाला

रोम: इटालियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में विश्व की पांचवें नंबर की खिलाड़ी कैरोलीना प्लिस्कोवा अपनी हार और लाइन कॉल के निर्णय पर इस कदर भड़क गई कि उन्होंने गुस्से में चेयर अंपायर की कुर्सी को अपने रैकेट से तोड़ डाला. बतादें कि ग्रीस की विपक्षी खिलाड़ी ने सर्विस गेम जीत लिया.

महिला एकल के दूसरे राउंड में प्लिस्कोवा को मारिया सकारी के हाथों तीन सेटों तक चले मैच में 6-3, 3-6, 5-7 से हार झेलनी पड़ी है. चेक खिलाड़ी ने लाइन कॉल पर अंपायर मार्टा रोजिन्स्का के साथ काफी देर तक बहस की जब वह निर्णायक सेट में 30-30 और फिर 5-5 पर सर्विस कर रही थीं. बतादें कि ग्रीस की विपक्षी खिलाड़ी ने सर्विस गेम जीत लिया.

अंपायर के साथ देर तक बहस के बाद गुस्से में उन्होंने उनकी कुर्सी पर अपना रैकेट जोर से दे मारा जिससे कुर्सी टूट गई. प्लिस्कोवा की जुड़वा बहन और विश्व में 100वीं रैंक खिलाड़ी क्रिस्टीना ने भी अंपायर की सोशल मीडिया पर निंदा की है. पहले शीर्ष वरीय रोमानिया की सिमोना हालेप ने जापान की नाओमी ओसाका को लगातार सेटों में 6-1, 6-0 से हराकर तीसरे दौर में जगह बना ली. यह मैच एक घंटे से कम समय में समाप्त हो गया.

सानिया मिर्जा की छोटी बहन ले रही है तलाक

IPL 2018 LIVE : आज डूबती दिल्ली का सामना धोनी के धुरंधरों से...

विराट ने बताई दाढ़ी ना कटाने की वजह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -