ओबामा पर की विवादास्पद टिप्पणियां
ओबामा पर की विवादास्पद टिप्पणियां
Share:

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा अपने राष्ट्रपति कार्यकाल का अंतिम क्रिसमस पर्व मना रहे हैं और जनवरी से ट्रंप का कार्यकाल प्रारंभ हो जाएगा। मगर अब यह बात सामने आई है कि डोनाल्ड ट्रंप के सहयोगी बिजनेसमैन कार्ल पालाडिनो द्वारा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को लेकर आपत्तिजनक बयान जारी किया गया। दरअसल पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा भयंकर बीमारी से मरने और चारागाह में दफना दिए जाने की अपील की गई।

इतना ही नहीं उन्होंने फस्र्ट लेडी मिशेल ओबामा को पुरूष कह दिया। कार्ल पालाडिनो रिपब्लिकन पार्टी से 2010 में गवर्नर का चुनाव लड़ते थे मगर इस मामले में उन्हें सफलता नहीं मिली थी। आर्टवाॅइस के सर्वे में कलाकारों, परफाॅर्मर्स व बिजनेसपर्सन्स ने नववर्ष के लिए विशलिस्ट बताने के लिए कहा था।

कार्ल से प्रश्न पूछे गए और कहा गया कि वर्ष 2017 में वे क्या देखना चाहते हैं तो उन्होंने कथित तौर पर कहा कि तो उन्होंने कहा कि ओबामा की मैड काऊ डिसीज से मौत हो जए ओर डनहें गाय के साथ संबंध बनाते हुए पकड़ा जाए गाय के चारागाह में ही उन्हें दफना दिया जाए। इतना ही नहीं कार्ल ने ओबामा को दलाल भी कह दिया।

सीरिया में हिंसा के लिए बशर अल असद और रूस

डोनाल्ड ट्रंप ने क्यूबा को किया ख़बरदार

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -