ड्राइवर ने ड्यूटी पूरी होने पर बीच रास्ते में ही खड़ी कर दी ट्रेन, कहा- मैं तो चला घर
ड्राइवर ने ड्यूटी पूरी होने पर बीच रास्ते में ही खड़ी कर दी ट्रेन, कहा- मैं तो चला घर
Share:

भारतीय रेलवे में ट्रेन का समय से देरी से चलना आम हो गई है. ट्रेन के समय में बदलाव के चलते आम जनता तो परेशान रहती ही है इसके साथ ही अब तो ट्रेन के ड्राइवर्स भी इससे परेशान होने लगे है. ट्रेन का समय लेट होने से ड्राइवर की ड्यूटी का समय भी बढ़ता जाता है. अक्सर रेलवे लाइन्स पर मैंटेनैंस या पटरियों का काम चलता रहता है जिसके कारण कई बार ट्रेनों को समय से लेट चलना पड़ता है.

हाल ही में एक ऐसा ही ट्रेन का मामला सामने आया जब ड्राइवर लेट होने के बाद ट्रेन को आधे रास्ते में ही छोड़कर चलता बना. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. ये मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है. गुरुवार को जब एक ट्रेन ड्राइवर का ड्यूटी टाइम पूरा हो गया तो वो मालगाड़ी को आधे रास्ते में ही खड़ा करके अपने घर चले गया. ड्राइवर मालगाड़ी को रसुइया नाम के स्टेशन पर खड़ी करके चला गया. जैसे ही रेलवे विभाग को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने तुरंत ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्यवाही की.

विभाग ने ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी और उसे गिरफ्तार करने का आदेश दिया. लेकिन जब कर्मचारी संगठन ने इसका विरोध किया तो विभाग ने गिरफ़्तारी का आदेश वापिस ले लिया. गुरुवार को ही ट्रेन का ड्राइवर सुबह के 3 बजे अपनी ड्यूटी पर आए और फिर वो खाली ट्रेन लेकर आए और फिर बिशारतगंज स्टेशन पहुंचे. बिशारतगंज केवल 15 किमी दूर था लेकिन ट्रेन लाइन पर काम चलने के कारण उनको 15 किमी का सफर करने में पुरे 2 घंटे लगे. इसके बाद आठ घंटे उन्हें गाड़ी में माल ढोने में लग गए फिर बरेली केंट आते-आते उन्हें 10 घंटे पुरे हो गए. इसके बाद ड्राइवर ने बीच में ही गाड़ी खड़ी करके स्टेशन मास्टर को अपनी ड्यूटी पुरे होने की जानकारी दें दी और वो घर निकल लिए.

Video : आपके पुराने 500-1000 के नोटों का अब ऐसा हो रहा है हाल

फोटोशूट के लिए पेड़ पर ही उल्टा लटक गया ये फोटोग्राफर

इस रियलिटी शो में लड़कियों को जगाने के लिए लड़के कर सकते हैं ये गन्दा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -