कोरोना काल में सतर्कता से कार्डी बी ने मनाया बेटी का जन्मदिन
कोरोना काल में सतर्कता से कार्डी बी ने मनाया बेटी का जन्मदिन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर कार्डी बी को बहुत से लोग पसंद करते हैं. वहीं उन्होंने बीते शुक्रवार को यह साबित कर दिया कि जब उनकी बेटी के जन्मदिन का जश्न मनाने की बात आती है, तो वह बहुत बेफिक्र हो जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 'प्री पार्टी ड्रिप' को दिखाते हुए एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं. इसमें उनकी 2 साल की बेटी नजर आ रही है और उन्होंने और बेटी दोनों ने ज्वैलरी पहन रखी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cardi B (@iamcardib) on

वैसे फोटो को शेयर कर कार्डी ने लिखा है, 'Pre Party drip with the Birthday girl.Thank you @shopgld for our Kulture name anklets even tho you can’t see mine and sizing her other anklets and Patek .Patek from @pristine_jewelers It was a gift for Kulture by one of my celeb friends .Thank you @ugg for the sandals.' इस फोटो में आप देख सकते हैं माँ और बेटी दोनों पैरों पर रंगीन स्लीपर पहने दिखाई दे रहीं हैं. इसके अलावा दोनों ने सिल्वर घड़ी पहनी है और कार्डी के नाखून देखने लायक हैं. इसके अलावा इस फोटो के माध्यम से कार्डी बी ने ज्वेलरी कंपनियों शॉप जीएलडी और प्रीस्टाइन ज्वैलर्स का आभार व्यक्त किया है. उन्होंने घड़ी के लिए भी धन्यवाद किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Cardi B (@iamcardib) on

वैसे कार्डी बी ने अपने पति और बच्ची के साथ भी फोटो शेयर की है और लिखा है Ok it’s time to turn up. वह अपनी बच्ची के जन्मदिन के लिए काफी उत्साहित नजर आईं हैं. वैसे कोरोनोवायरस दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए रैपर माता-पिता ने सभी पार्टी में आने वालों को चेहरे के मुखौटे दिए. इसी के साथ पार्टी में आने से पहले प्रत्येक मेहमान के तापमान की जांच करने के लिए एक हैंड सैनिटाइज़र पंप और फोरहेड थर्मामीटर भी वहां रखा गया था.

इस चीज को खरीदने का शोक रखते हैं गायक एड शिरीन

लॉकडाउन के पहले शादी के बंधन में बंधना इस अभिनेत्री के लिए रहा लकी

'बैटवूमन' में रूबी रोज की जगह इस अभिनेत्री ने ली, शो जल्द होगा रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -