कार्डी बी ने पहनी इंडियन डिजाइनर गौरव गुप्ता की ड्रेस, डीप नेक में ढाया कहर
कार्डी बी ने पहनी इंडियन डिजाइनर गौरव गुप्ता की ड्रेस, डीप नेक में ढाया कहर
Share:

सिंगर और ग्लैमरस डीवा कार्डी बी (Cardi B) के आउटफ‍िट्स हमेशा से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो जाते है. उनके कपड़ों के मूल्य और डिजाइनर, फैंस के लिए अक्सर सवाल बना रहते हैं. अब कुछ दिनों पहले अपने लेटेस्ट म्यूज‍िक वीड‍ियो में कार्डी बी ने शानदार न्यूड कलर गाउन फ्लॉन्ट किया, जिसपर डिजाइनर का नाम खूब चर्चाओं में बना हुआ है. 

कार्डी बी के लिए डिजाइन करने वाले पहले इंड‍ियन ड‍िजाइनर: कार्डी बी का यह न्यूड कलर गाउन इंड‍ियन डिजाइनर गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया हुआ है. अपने हिट गाने 'नो लव' के रीम‍िक्स वर्जन में कार्डी ने यह गाउन पहन रखा है जो कि उनपर बहुत जच रहा है. गौरव गुप्ता पहले इंडियन डिजाइनर हैं, जिन्होंने कार्डी बी के लिए आउटफ‍िट को डिजाइन किया है. कार्डी बी Balenciaga और Richard Quinn जैसे नामचीन डिजाइन्स के कपड़े पहन चुकी हैं, ऐसे में इंडियन डिजाइनर की ड्रेस पहनना बहुत ही बड़ी बात है.  'नो लव' के रीम‍िक्स वर्जन में कार्डी बी के अलावा समर वॉकर और SZA भी शाम‍िल हैं. इस गाने का ओर‍िज‍िनल वर्जन पिछले साल नवंबर में रिलीज हुआ था. 

नो एक्सेसरी-Dewy मेकअप, कुछ ऐसा है कार्डी का लुक: गाने के वीड‍ियो में कार्डी बी को गुलाब के बगीचे में गौरव गुप्ता के गाउन को खूबसूरती से फ्लॉन्ट करते भी देख सकते है. इस डीप नेक, थाई स्ल‍िट ऑरगैंजा फैब्र‍िक के गाउन में कार्डी बी ने नो-एक्सेसरीज लुक कैरी कर रखा है. उन्होंने Dewy मेकअप और स्ट्रेट हेयरस्टाइल की हुई है.  गौरव ने अपने इंस्टाग्राम पर कार्डी बी की फोटो और म्यूज‍िक वीड‍ियो शेयर कर उनके डिजाइन के बारे में थोड़ी डिटेल दी है. गौरव ने पहले भी कई बॉलीवुड और फॉरेन सेल‍िब्र‍िटीज के लिए आउटफ‍िट्स डिजाइन कर चुके है.

अपनी खूबसूरत तस्वीरों से जाह्नवी कपूर ने जीता अपने फैंस का दिल

करिश्मा ने निरमा के एड को किया रिक्रिएट, एक बार फिर ताजा हुई पुरानी यादें

लंबे बाल और जबरदस्त एब्स.. में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -