कार्डी बी का यह अंदाज बढ़ा रहा है इंटरनेट का तापमान, साफ़ नजर आए हॉट क्लीवेज
कार्डी बी का यह अंदाज बढ़ा रहा है इंटरनेट का तापमान, साफ़ नजर आए हॉट क्लीवेज
Share:

अमेरिकी रैपर और सिंगर कार्डी बी हाल ही में MTV Video Music Awards में नजर आई. MTV Video Music Awards में दर्शकों ने अमेरिकी रैपर का दर्शकों ने एक अलग ही अंदाज देखा. बता दें कि कार्यक्रम में वह पिंक कलर का सेक्सी गाउन पहने हुए बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. उनका यह गाउन उन्हें काफी सेक्स और बोल्ड बना रहा है.  बता दें कि अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ईयररिंग्स और स्ट्रैपी पिंक हील्स पहनी. 

लड़कियों का दिल तोड़ इस एक्टर ने पेड़ से कर ली शादी, जानिए क्या थी वजह ?

बता दें कि जिस ड्रेस में कार्डी बी कहर ढा रही है वह ड्रेस Nicolas Jebran ने डिजाइन की है. कार्डी जब मीडिया को पोज देने आई तो उनकी ड्रेस देखकर सब लोग हैरान रह गए. दरअसल, उन्होंने अॉफशोल्डर गाउन पहना था जिसमें उनके क्लीवेज साफ-साफ़ हर किसी को नजर आ रहे थे.

वाइट ड्रेस में इंस्टाग्राम पर कायली ने ढाया कहर

उनकी अवार्ड फंक्शन की बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. उनके बोल्ड लुक को देखकर आप ये कतई भी अंदाजा नहीं लगा सकते कि इन्होंने पिछले महीने जुलाई में ही बेटी को जन्म दिया है. बता दें कि कार्डी बी की उम्र महज 25 साल है. उन्होंने ऑफसेट से गत वर्ष सितंबर 2017 में शादी रचाई थी. जबकि इसी साल जुलाई में इन्होंने बेटी कियारी को जन्म दिया है, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने फिगर को मेनटेन कर रखा है.

हॉलीवुड अपडेट्स

MTV Video Music Awards में इस कदर नजर आए सितारे

MTV VMAs 2018 : विजेताओं की लिस्ट के बारे में यहां जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -