बिना किसी को बताए घर के इस कोने में रख दें इलायची, एक हफ्ते में बन जाएंगे मालमाल
बिना किसी को बताए घर के इस कोने में रख दें इलायची, एक हफ्ते में बन जाएंगे मालमाल
Share:

आप सभी इस बात को तो जानते ही होंगे कि सभी घरों में आजकल लौंग और इलायची का इस्तेमाल खाने का स्वाद बढ़ाने के लिए किया जाता है. ऐसे में धार्मिक शास्त्रों के अनुसार इसका इस्तेमाल प्रसाद बनाने में भी किया जाता है और टोटके और तंत्र-मंत्र में भी. ऐसे में अगर आप तंत्र-मंत्र में यकीन रखते हैं तो आज हम आपको अमीर बनने के एक उपाय बताने जा रहे हैं जो आपको इलायची से करना है. जी हाँ, आइए जानते हैं.  

उपाय - इस उपाय के अनुसार सबसे पहले आपको हरी इलायची लेनी है. अब इसके बाद आपको अपने पूजा घर में बैठ जाना है और पूजा घर में बैठने के बाद आपको अपने दोनों हाथ जोड़ने है और इस मंत्र का जाप करना है. ''ओम श्रीं श्रियै नमः'' अब इसके साथ ही आपको इस मंत्र का एक सौ आठ बार यानि एक माला जितना जाप करना है. इस बात का ध्यान रखे कि इस मंत्र का जाप करते समय कोई भी आपको परेशान न करे. अब जाप पूरा करने के बाद आपको इस इलायची को अपनी मुट्ठी में बंद करके घर के अंदर ही अंदर सात चक्कर लगाने होंगे. आप सभी को बता दे कि घर के सात चक्कर लगाने के बाद आपको फिर से अपने पूजा घर के सामने बैठ जाना है.

अब इसके बाद आपको एक लाल रंग का कपडा लेना है और उस हरी इलायची को इस लाल रंग के कपडे में लपेट ले और इसकी एक पोटली बना ले. इसके इलावा इस पोटली को बाँधने के लिए आपको लाल धागे का ही इस्तेमाल करना है. अब इस छोटी सी पोटली को घर में ऐसी जगह छुपा दीजिये, कि ये किसी की नजर में न आये. ध्यान रखे कि घर का कोई भी सदस्य इस पोटली को देख न सके. आप सभी को बता दे कि इस उपाय को आप किसी भी समय और किसी भी दिन कर सकते है यह आपको लाभ ही लाभ देगा.

रविवार के दिन जरूर करें सूर्य भगवान का यह पाठ, बन जाएंगे सारे काम

शनिवार की रात जरूर करें यह टोटका, मालामाल हो जाएंगे आप

पराई स्त्री को आपके कदमों में लाकर गिरा देगा यह वशीकरण मंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -