इन फोन को खरीदना, मतलब मुसीबतों को गले लगाना !
इन फोन को खरीदना, मतलब मुसीबतों को गले लगाना !
Share:

इन दिनों बाजार में एक के बाद एक धड़ल्ले से स्मार्टफोन लॉन्च हो रहे हैं. ना केवल भारत बल्कि विदेशी बाजार में भी स्मार्टफोन ने धूम मचा रखी है. हाल ही में भारत में दिवाली के त्यौहार के दौरान करोड़ों स्मार्टफोन बिके है अब भी यह सिलसिला लगातार जारी है. बता दें कि वहीं अगर आप भी इस दौरान कोई शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप यह खबर पूरी पढ़ लें. हम आपको यहां कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं जो जरूरत से ज्यादा हैंग होते है और आप इन्हे कभी भी ना खरीदें. आइए जानते हैं इन फ़ोन के बारे में.आज हम ऐसे फ़ोन के बारे में बताएंगे जो जरूरत से ज्यादा हैंग करते हैं इसलिए आप उन्हें भूल से भी ना खरीदें. आइए जानते हैं इन फ़ोन के बारे में...

 

ये हैं वो स्मार्टफोन...

कार्बन फोन...

बताया जाता है कि कार्बन कंपनी के फोन बहुत हैंग होते रहे हैं, कारण यह है कि बजट कॉल के लिए, कंपनी कम रैम और कम आंतरिक भंडारण लॉन्च करती है, जो हैंग की समस्या को बढ़ाने का काम करते हैं.

माइक्रोमैक्स बोल्ट...

माइक्रोमैक्स की बोल्ट श्रृंखला भी काफी हैंग होती है. आप इसके साथ कभी समझौता ना करें. इसलिए यदि आप माइक्रोमैक्स फोन लेना चाहते हैं तो बोल्ट श्रृंखला का फोन बिल्कुल न लें. 

सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड...

बता दें कि जब सैमसंग द्वारा इस फोन को लॉन्च किया गया था, तो यह फोन धुंआधार बिका था. लेकिन जल्द ही लोगों ने इस फोन से दूरी बनाना शुरू कर दिया क्योंकि यह फोन बहुत हैंग हो रहा था. 

अगर आप भी खरीदने जा रहे हैं Redmi Note 6 Pro, तो पहले पूरे होश में पढ़ लें यह खबर

एक बार फिर Jio Phone 2 की धूम, सेल के लिए हुआ उपलब्ध

HONOR ने कर दिया कमाल, भारत में उतारा यह बेजोड़ स्मार्टफोन

गेम के दीवानों के लिए खास खबर, ASUS ने भारत में लॉन्च किया यह अनोखा फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -