कार्बन ने लांच किया कैमरा एक्सपर्ट मोबाइल

दिल्ली:  भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी कार्बन ने अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है. कंपनी ने कार्बन फ्रेम्स एस9 को लांच किया है. कार्बन कंपनी के इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत फोन का कैमरा है. कंपनी की ओर से फोन के फ्रंट पैनल पर ड्यूल सेल्फी कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमे 8मेगापिक्सल के दो सेंसर लगे हुए है. इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. 

दोनों कैमरा सेटअप फ्लैश लाईट से लैस है तथा फ्रेम्स एस9 से बोका इफेक्ट के साथ ही 120 डिग्री एंगल तक की फोटो ली जा सकती है.कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत बाज़ार में  6,790 रुपए रखी है. इसमें 2,900एमएएच की बैटरी लगी है. कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें ओटीजी सपोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद है. कार्बन का यह स्मार्टफोन एयरटेल कैशबैक आॅफर से साथ लांच किया गया है जिसमें एयरटेल ग्राहकों को यह फोन 2,000 रुपए के कैशबैक के बाद सिर्फ 4,790 रुपए की कीमत पर उपलब्ध हो जाएगा. 

कार्बन द्वारा इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1280 × 720 पिक्सल दिया गया है. 1.25गागाहर्ट्ज़ क्वॉड-कोर प्रोसेसर के साथ मीडियाटेक 6737 चिपसेट पर यह मोबाइल रन होता है. इसमें 2जीबी रैम व 16जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

वीवो का Y75s जल्द नज़र आएगा बाजार में

जानिए इन लकड़ी के ईयरफोन के बारे में

जानिए इस ब्लूटुथ स्पीकर के बारे में

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -