ये रिश्ता क्या कहलाता है : शिवानी की हर दलीलें पड़ी कमजोर, क्या त्रिशा को मिल पाएगा न्याय ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है : शिवानी की हर दलीलें पड़ी कमजोर, क्या त्रिशा को मिल पाएगा न्याय ?
Share:

टीआरपी लिस्ट में हमेशा टॉप टेन में शामिल रहने वाले है, सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में दर्शकों को नया मोड़ देखने को मिल रहा है. शो में लव और कुश के चलते त्रिशा के साथ-साथ नायरा और कार्तिक की जिंदगी में तूफान आ चुका है. त्रिशा को न्याय दिलवाने के लिए कार्तिक और नायरा हरसंभव कोशिश कर रहे है. दोनों ने त्रिशा को कोर्ट में निर्दोष साबित करने के लिए शिवानी नाम की एक वकील को भी हायर कर लिया है. खैर लव-कुश के वकील झावेरी के सामने शिवानी की हर दलीलें कमजोर पड़ गई है, ऐसे में नायरा और कार्तिक ने जज से त्रिशा को न्याय दिलाने के लिए कुछ और मोहलत मांगी है.

ब्री लार्सन ने सबके सामने अपने व्यक्तित्व को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

माना जा रहा है कि जल्द ही नायरा को एक और बड़ा झटका लगने वाला है. जी हां एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आने वाले दिनों में कैरव नायरा के सामने ही उसके खिलाफ जहर उगलता हुआ नजर आएगा. दरअसल कैरव मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहेगा कि उसकी मां (नायरा) को जो कोई भी पसंद नहीं आता है, वह उसे जेल भिजवा देती है. इतना ही नहीं कैरव सभी के सामने लव और कुश की पैरवी करता हुआ भी नजर आएगा. कैरव अपने इंटरव्यू में कहेगा कि लव-कुश भईया काफी अच्छे है और उसकी मां उन्हें जानबूझकर फंसा रही है.

इस धारावाहिक से नेहा सरगम ने टेलीविजन जगत में किया था डेब्यू

इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में कार्तिक व्हीलचेयर पर नजर आने वाला है. ऐसे में साफ है कि आने वाले दिनों में नायरा के ऊपर एक के बाद एक कई गाज गिरने वाली है.देखा जाए तो नायरा ऐसे हालातों में पहले भी फंस चुकी है और वह कुछ भी करके ऐसे हालातों से बाहर भी आई है.ऐसे में जो दर्शक नायरा को बेबस देखकर हैरान-परेशान है, उन्हें ये उम्मीद बिल्कुल भी नहीं हारनी चाहिए इन हालातों से भी नायरा निकल आएगी. फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड को देखने के लिए आप कितने उत्सुक है?

कपिल शर्मा की क्यूट बेटी की तस्वीरें हुई वायरल, देखिए कुछ खास फोटोज़

शादी के बंधन में बंधे यह ऑन स्क्रीन भाई-बहन

हमेशा साड़ी पहनने वाली इस एक्ट्रेस ने पहनी बिकिनी, हो गई ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -