CarHP दिलाएगा आपको एक बेहतरीन कार, जानें पूरी खबर
CarHP दिलाएगा आपको एक बेहतरीन कार, जानें पूरी खबर
Share:

सुहाने सफर की शुरुआत अच्छे मूड से होती है, लेकिन अगर कार साथ न दे तो तो फिर मूड के साथ साथ दिन और सफर दोनों ही खराब हो जाते हैं। अब आपका सफर और कार का ध्यान रखने के लिए CarHP ने तैयारी कर ली है। ऑटोमोबाइल सेक्टर में आपकी कार के बेहतरीन फीचर और अच्छी सुविधा का ख्याल रखने को लिए अब CARHP सभी समीकरणों को आपके सामने पेश करेगा। CarHP एक ऑनलाइन ऑटोस की इंफ्रोमेशन साइट के रूप में काम करता है, जो बारीकी से कारों की समीक्षा, रेटिंग, कमप्रेरिजन कर नई और पुरानी कारों की एक लिस्टिंग तैयार करता है। सभी कार के दीवानों को अपनी गाड़ी खरीदने में काफ़ी मदद मिलेगी।

CARHP को Collegedunia.com वेबसाइट के माध्यम से मार्केट में लांच किया गया है, जो कि भारत का सबसे बड़ा कॉलेज और प्रवेश परीक्षाओं की जानकारी का सबसे बड़ा पोर्टल है। इसमें 20 से अधिक लोगों के एक टीम काम करती है। CarHP की टीम प्रतिभाशाली युवाओं और अनुभवी नेतृत्व का एक बेहतरीन मिश्रण है। जो बहुत उत्साह और जोश के साथ किसी भी प्रकार की कार का डेटा विश्लेषण, बाजार अनुसंधान, सामग्री लेखन और विपणन जैसी चीजों पर अध्यन कर लोगों को तक पहुंचाने का काम करते हैं। 

ऑनलाइन वेबसाइटों के माध्यम से अपना गाड़ी ढूंढने वाले खरीदारों की संख्या लगातार बढ़ रही है और जो वेबसाइट कार खरीदने से लेकर उसके पूरे प्रोसेस की जानकारी सरलता से समझाए और आगे मदद करे वही शआगे चल के सफल हो सकती है। अगर सभी प्रचलित ऑटो साइट्स की समीक्षा की जाए तो पता चलता है कि ज्यादातर कार पोर्टल या वेबसाइट केवल एक ही मोर्चे में फोक्स करती हैं। CARHP एक अलग वेबसाइट के रूप उभर रही है जो केवल एक पैरामीटर पर भरोसा करने के बजाय, स्थानीय डीलर पर सामग्री, कार के फीचर के साथ एक लिस्ट तैयार करती है। ये उपभोक्ताओं को एक बेहतर चॉइस करने में मदद करेगी।

CARHP देता है कार की खास जानकारी

CARHP के माध्यम से दी गई कोई भी जानकारी उपयोगकर्ताओं को उनके संभावित खरीद के बारे में सूचित करने के लिए एक यूनिक अप्रोच देती है। साथ ही जिस कार की समीक्षा की जा रही है उसे चार करीबी प्रतियोगियों के खिलाफ रखा जाता है जिसके बाद उनकी लिस्ट तैयार की जाती है। जो उन समीक्षाओं के साथ उपयोग किया जाता है, जो प्रतिस्पर्धा के इस दौर में कार को सटीक रूप से जानकारी पहुंचता है।

आपके साथ, पर्यावरण का भी रखा जाता है ख्याल

यही नहीं CARHP पूरी तरह से इस चीज को ध्यान में रखता है कि जिस कार या गाड़ी की जानकारी दी जारी है वो पर्यावरण के पूरी तरह अनुकूल हो। साथ ही ये वाहन कार्बन और जीवाश्म ईंधन की खपत पर प्राथमिक ऊर्जा स्रोत के रूप में मांग को कम करते हों। वहीं Fueleconomy.gov से पोस्ट के मुताबिक, ऑल-इलेक्ट्रिक वाहन (ईवीएस) ग्रिड से विद्युत ऊर्जा के लगभग 59%-62% को पहियों पर बिजली में परिवर्तित करते हैं जो गैसोलीन से रासायनिक ऊर्जा के पारंपरिक ऊर्जा की तुलना में बेहतर होता है।

यानी साफ शब्दों में कहा जाए CARHP आपके कार के साथ आपके रहने वाले परिवेश का भी पूरा ख्याल रखा है। जिसे की आपको बेहतर विकल्प के साथ एक अच्छा कल दे सकें।
Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -