मात्र इतने रुपए में आज ही घर लेकर आए दमदार फीचर्स वाली कार
मात्र इतने रुपए में आज ही घर लेकर आए दमदार फीचर्स वाली कार
Share:

कार बाजार में एसयूवी सेगमेंट की फैन फॉलोइंग बहुत ही अलग है. बहुत से ऐसे लोग हैं, जो सिर्फ एसयूवी कार खरीदना ही पसंद करते हैं क्योंकि SUV कारें बहुत ऊंची होती हैं और उनका रोड प्रेसेंस बहुत दमदार होता है. ऐसे में अगर आप भी कोई SUV कार खरीदना चाह रहे हैं लेकिन इसके लिए अधिक पैसा खर्च करने से बच रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ पुरानी SUV कारों की जानकारी भी लेकर आए थे, जो बिक्री के लिए पेश कर दिया गया हैं. बता दें कि महिंद्रा फर्स्ट च्वाइस पुरानी कारों का व्यापार करती हैं.

2015 MAHINDRA THAR CRDE 4X4 AC के लिए 5.95 लाख रुपये मूल्य की मांग की गई है. कार 52795 किलोमीटर चल चुकी है. जिसमे डीजल इंजन भी दिया जा रहा है. यह फर्स्ट ओनर कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रही है. कार का रंग लाल है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.4 रेटिंग भी दी जा रही है.

2015 MARUTI SUZUKI S CROSS 1.3 ALPHA के लिए 5.9 लाख रुपये मूल्य की मांग की जा चुकी है. कार 45562 किलोमीटर तक चली हुई है.  इस कार में डीजल इंजन लगा है. यह फर्स्ट ओनर कार है. इसके ट्रांसमिशन की सूचना अब तक शेयर नहीं की गई है. कार ब्राउन कलर की है और बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 7.3 रेटिंग दी जा चुकी है.

दिल्ली में जल्द बढ़ेगा ऑटो-टैक्सी का किराया ? परिवहन मंत्री बोले- सरकार को सौंपेंगे रिपोर्ट

बजाज की इस स्कूटर ने जीता हर किसी का दिल, तेजी से बढ़ रही है मांग

लगातार बढ़ रही है इस बाइक की मांग, कारण सिर्फ एक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -