कार टच हुई तो निकाला चाकू और कर दी हत्या, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला प्रेम नगर से सामने आया है जहाँ कार टच होने पर हुए झगड़े में एक युवक की चाकू मारकर हत्या की जा चुकी हैं. इस मामले में उसके चार साथियों को गंभीर रूप से घायल कर दिया गया और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों दे दिया है. इस मामले में अब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में लगी है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, ''आरोपियों की पहचान हो गई है और उनके ठिकानों पर छापेमारी कर उनको पकड़ने की कोशिश जारी है.''

इस मामले में आगे बताया गया है कि, ''मृतक परिवार के साथ नांगल खुर्द सोनीपत हरियाणा में रहता था. वहीं पीसीआर को बीती रात करीब सवा 11 बजे कराला वाटर टैंक प्रेम नगर के पास झगड़े की सूचना मिली और पुलिस मौके पर पहुंची और एक डिजायर क्षतिग्रस्त हालत में खड़ी थी. वहीं पास ही युवक घायलावस्था में पड़े थे. इस दौरान सभी को सत्यवादी राजा हरिशचन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके बाकी साथियों की हालत गंभीर बताई.'' इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''युवक अपने चार अन्य दोस्तों के साथ डिजायर कार से सोनीपत से रोहिणी स्थित एम2के मॉल गया था. जब वह वापिस आ रहा था, कराला वाटर टैंक के पास एक अंडे की रेहड़ी के नजदीक उन्होंने अपनी कार रोकी थी. जिसका गेट खोलते हुए वहीं से गुजर रही आरोपियों की डिजायर कार से गेट टच हो गया था.

आरोपियों ने कार रोक ली. कार टच होने पर दोनों तरफ से बहसबाजी भी हुई. एक बार दोनों में मामला शांत हो गया था. लेकिन बाद में किसी बात को लेकर दोबारा से कहासुनी हुई. आरोपियों में से एक ने हाथापाई के बीच अक्षय को चाकू मार दिया. जबकि उसके साथियों पर पास पड़ी ईंट आदि से जानलेवा हमला किया. शोर शराब सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच पाते तब तक सभी आरोपी धमकी देकर कार से फरार हो गए थे.'' इस मामले में पुलिस ने अंडे की रेहड़ी लगाने वाले से पूछताछ कर आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की थी और एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज कब्जे में ले लिया है.

पांच साल की मासूम के साथ हुआ दुष्कर्म, आरोपी फरार

भारतीय मूल के शख्स को ब्रिटेन में 15 साल की सजा, जाने क्या था मामला

बिल गेट्स की पत्नी की कंपनी बताकर करोडो की ठगी, आरोपी फरार

Most Popular

- Sponsored Advert -